सेंसेक्स में जारी रही गिरावट
सेंसेक्स में जारी रही गिरावट
Share:

शेयर मार्केट में कभी गिरावट तो कभी मजबूती देखने को मिलती है. बाजार में उतार-चढाव जारी है. बाजार में अनिश्चितता का माहौल है. इस कारण कारोबारी भी परेशान हैं. बाजार इस दौर से कब उभरेगा यह अज्ञात है. हफ्ते के पहले दिन सोमवार को सेंसेक्स में तेजी का रुख देखा गया था.

यदि आज की बात करें तो आपको बता दे कि इस कारोबारी सप्ताह के दूसरे दिन मंगलवार को सेंसेक्स में तेजी के बाद मंदी दिखाई दी. आज सुबह 12:00 बजे सेंसेक्स 26अंकों की गिरावट के साथ 32219पर कारोबार कर रहा था .जबकि यदि निफ्टी के बारे में बात करें तो निफ़्टी भी 11अंकों की गिरावट के साथ 9955 पर कारोबार कर रहा था . इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी गिरावट नजर आई. बीएसई 26 अंक की गिरावट के साथ 32219 पर कारोबार कर रहा था , वहीं एनएसई 11अंक की गिरावट के साथ 9955 पर कारोबार कर रहा था.

मंगलवार को जब कारोबार बंद हुआ तो सेंसेक्स में गिरावट जारी रही.सेंसेक्स 17 अंकों की गिरावट के साथ 32228 पर बंद हुआ . जबकि निफ़्टी भी 01 अंक की गिरावट के साथ 9964 पर बंद हुआ .इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी गिरावट रही.बीएसई 17 अंकों की गिरावट के साथ 32228 पर बंद हुआ . वहीं एनएसई 01 अंक की गिरावट के साथ 9964 पर बंद हुआ .

यह भी देखें

चुनावी बांड योजना में कांग्रेस के वोरा ने पारदर्शिता की मांग की

निफ़्टी ने लगाई ऐतिहासिक छलांग ,10 हजार के आंकड़े तक पहुंचा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -