सेंसेक्स -निफ़्टी में दिखा उतार -चढ़ाव का दृश्य
सेंसेक्स -निफ़्टी में दिखा उतार -चढ़ाव का दृश्य
Share:

शेयर मार्केट में कभी गिरावट तो कभी मजबूती देखने को मिलती है. बाजार में उतार-चढाव जारी है. हफ्ते के चौथे दिन कारोबार बंद होने पर सेंसेक्स में गिरावट रही , वहीं निफ़्टी में गिरावट दर्ज हुई . हालाँकि बाजार में अनिश्चितता का माहौल है. इस कारण कारोबारी भी परेशान हैं. बाजार इस दौर से कब उभरेगा यह अज्ञात है.

यदि आज की बात करें तो आपको बता दे कि इस कारोबारी सप्ताह के अंतिम दिन शुक्रवार को बाजार में तेजी का रुख दिखाई दिया. आज 11:44 बजे सेंसेक्स 38 अंक की तेजी के साथ 30473 पर कारोबार कर रहा था . जबकि यदि निफ्टी के बारे में बात करें तो इसमें मामूली तेजी देखी गई . यह मात्र 01 अंक की गिरावट के साथ 9431 पर कारोबार कर रहा था .इसी तरह बीएसई तेजी और एनएसई में तेजी देखी गई. बीएसई 38 अंकों की तेजी के साथ 30473 पर कारोबार कर रहा था , वहीं एनएसई 01 अंक की तेजी के साथ 9431 पर कारोबार कर रहा था.

हफ्ते के अंतिम दिन जब कारोबार बंद हुआ तो सेंसेक्स में मामूली तेजी बनी हुई थी. सेंसेक्स 30 अंकों की तेजी के साथ 30464 पर बंद हुआ. लेकिन निफ़्टी में हल्की गिरावट देखी गई.निफ़्टी 01 अंक की मामूली गिरावट के साथ 9427 पर बंद हुआ. इसी तरह बीएसई 30 अंक बढ़कर 30464 पर बंद हुआ, जबकि एनएसई 01 अंक की गिरावट के साथ 9427 पर बंद हुआ.

यह भी देखें

चेन्नई में कपडे की दुकान से 45 करोड़ के पुराने बंद नोट बरामद

GST काउंसिल बैठक के पहले दिन सभी नियमों को मंजूरी मिली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -