सेंसेक्स में बरक़रार रही तेजी
सेंसेक्स में बरक़रार रही तेजी
Share:

शेयर मार्केट में कभी गिरावट तो कभी मजबूती देखने को मिलती है. यदि आज की बात करें तो आपको बता दे कि कारोबारी सप्ताह के अंतिम दिन शुक्रवार को बाजार में शुरुआत में तेजी का रुख देखने को मिला है. इससे व्यापारियों ने राहत की साँस ली है.क्योकि बाजार में कुछ दिनों से गिरावट जारी थी. बाजार में उतार - चढाव जारी है.

आज हफ्ते के अंतिम दिन के कारोबारी सत्र की शुरुआत में प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स में तेजी देखने को मिली. शुरूआती दौर में आज 12 :31 बजे सेंसेक्स 124अंकों की तेजी के साथ 29456 पर कारोबार कर रहा है, जबकि यदि निफ्टी के बारे में बात करें तो इसमें भी 31 अंकों की तेजी देखी गई. यह फ़िलहाल 9118 पर कारोबार कर रहा था .इसके अलावा बीएसई और एनएसई में भी तेजी नजर आई.बीएसई 124 अंकों की तेजी के साथ 29456 पर और एनएसई 31 अंकों की तेजी के साथ 9118 पर कारोबार कर रहा था .

हफ्ते के आखिरी दिन शुक्रवार को जब कारोबार बन्द हुआ तब भी सेंसेक्स में तेजी बरक़रार थी. सेंसेक्स 89 अंकों की तेजी के साथ 29421 पर बन्द हुआ. जबकि निफ़्टी 21 अंकों की बढ़त के साथ 9108 पर बन्द हुआ. इसी तरह बीएसई 89 अंक की तेजी के साथ 29421 पर बन्द हुआ और एनएसई 21 अंक बढ़कर 9108 पर बन्द हुआ .

यह भी पढ़ें

18 लाख वार्षिक कमाई वालों को भी मिलेगी होम लोन पर छूट

एयरटेल ने तिकोना डिजिटल के पांच सर्कल खरीदने की डील की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -