सीरीज हारने के बाद स्मिथ पहुंचे टीम इंडिया को मनाने
सीरीज हारने के बाद स्मिथ पहुंचे टीम इंडिया को मनाने
Share:

नई दिल्ली: 2-1 से हारने के बाद अब कप्तान स्टीव स्मिथ अब आईपीएल मैच की तैयारी में जुट गए जिसमे उनकी टीम में अजिंक्य रहाणे भी मौजूद है, तो वही मैच के समाप्त होने के तुरन्त बाद कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कह डाला कि अब भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाडी दोस्त नही बन सकते.    
  
टेस्ट मैच के बाद आईपीएल राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ अब अपने साथी खिलाड़ियों को मनाने में जुट गए हैं. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ ने आईपीएल के अपने साथी अंजिक्य रहाणे और भारतीय टीम के अन्य खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे और उन्होंने उन्हें बीयर पर बुलाया. कप्तान स्मिथ ने मीडिया से कहा कि, मैंने रहाणे से कहा कि अगले सप्ताह मिलते हैं. वह आईपीएल में मेरी टीम में है, स्मिथ ने कहा, मैंने रहाणे को  कहा कि क्या हम सीरीज के आखिर में उनके साथ ड्रिंक करने के लिए आ जाएं. जिस पर रहाणे ने कहा वह उनसे बात करेंगे. अंजिक्य के साथ हमारे अच्छे रिश्ते हैं. वह मेरी आईपीएल टीम में है और अगले सप्ताह मैं उसके साथ रहूंगा.

बता दे आपको कल धर्मशाला में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहा है चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मैच था. जिसे भारत ने जीतकर ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हरा दिया और उस सीरीज को अपने नाम किया. इस सीरीज की बॉर्डर-गावस्‍कर ट्राफी विराट कोहली को सुनील गावस्कर ने दी है. इसके साथ ही आईसीसी ने भारत को पहले रैंकिंग में बने रहने पर 10 लाख डॉलर की इनामी राशि का चेक दिया.

विराट को स्मिथ से माफ़ी मांगना थी, ऑस्ट्रेलियाई मीडिया

राहुल ने कहा कुछ ऐसा कि हैरान रह गई पुजारा की वाइफ

विराट को स्मिथ से माफ़ी मांगना थी, ऑस्ट्रेलियाई मीडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -