रणबीर-जहान्वी का अफलातून किस्सा सुन श्रीदेवी झल्लाई, कहा...
रणबीर-जहान्वी का अफलातून किस्सा सुन श्रीदेवी झल्लाई, कहा...
Share:

बॉलीवुड कि चंचल बालाएं हम बात कर रहे है जहान्वी व ख़ुशी की माँ हम बात कर रहे है अभिनेत्री श्रीदेवी के बारे में जो के जल्द ही हमे अपनी  आगामी फिल्म 'मॉम' में नजर आने वाली है. तथा बता दे कि, वैसे भी श्रीदेवी की फ़िल्म 'मॉम' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जी हाँ बता दे की इस फिल्म में हमे श्रीदेवी के संग संग सिरफिरे अभिनेता नवाज़उ्द्दीन सिद्दीक़ी का भी एक बेहद दिलचस्प और अहम् रोल देखने को मिलने वाला है. तथा नवाजुद्दीन भी पूर्व में श्रीदेवी के बारे में यह कह चुके है की उन्हें कब से श्रीदेवी के साथ में काम करने  की इच्छा थी जो के कब के अब पूरी हो गई है.

बता दे की पूर्व में फिल्म की एक तस्वीर को देखकर इस बात का अंदाज़ा ही नहीं लगाया जा सकता की ये नवाजुद्दीन है. अब बात कर ली जाए फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जहान्वी व ख़ुशी के बारे में तो आजकल जहान्वी के लिए अफवाहों का बाजार गर्म है तथा पता चला था कि, एक पार्टी में जाह्नवी कपूर ने रणबीर कपूर का पीछा किया है.

जिसके बाद इन बातो को सुनने पर उनकी माँ श्रीदेवी ने भी अपने बयान में दोहराया है कि, ”इस तरह के खबरों से जाह्नवी बहुत परेशान हो गई है और इस तरह की खबरों में किसी भी प्रकार की कोई सच्चाई नहीं है.” श्रीदेवी का कहना है, ”जाह्नवी ने मुझे बताया कि वह इस पार्टी में गौरी आंटी ( गौरी शिंदे, ‘इंग्लिश विंग्लिश’ की डायरेक्टर) के साथ थी.” इस खबर पर मैंने जाह्नवी कपूर से कहा, ”हमारी दुनिया में तुम्हारा स्वागत है और इस तरह की बातों के लिए तुम तैयार रहो.”  

फिल्म रिव्यु : सलमान,सलमान और सिर्फ सलमान की फिल्म है 'ट्यूबलाइट'

आज भी दर्शकों के दिलों पर 'राज' कर रहे है 'बब्बर', यानि हमारे राज बब्बर...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -