सलवार सूट पहनने वाली लड़कियों के लिए ख़ास फुटवियर
सलवार सूट पहनने वाली लड़कियों के लिए ख़ास फुटवियर
Share:

आज हम आपको आपके फुटवियर के बारे में बताने जा रहे है की कब आपको कौन से फुटवियर पहन ने चाहिए। अगर आप पटियाला सूट पहनती हैं तो कोल्‍हापुरी सूट करेगी, राजस्‍थानी सूट पहनने पर मोजरी अच्‍छी लगेगी और गुजराती ड्रेस पहनने पर पॉप-पॉप अच्‍छी लगेगी। आज हम आपको 5 इंडियन फुटवियर के बारे में बताने जा रहे हैं जो इंडियन ड्रेस पर फबते हैं और इन्‍हें हर लड़की के फुटवियर कलेक्‍शन में अवश्‍य होना चाहिए:

1. सॉलिड गोल्‍ड पम्‍प्‍स - अगर आपके पास किसी ड्रेस के लिए कोई भी फुटवियर नहीं है तो सॉलिड गोल्‍ड पम्‍प्‍स खरीद लें और उसे अपने कलेक्‍शन में शामिल कर लें। इसे आप किसी भी अवसर पर पहन सकती हैं और हर इंडियन ड्रेस पर यह अच्‍छी भी लगती है। ट्रेडीशनल से लेकर ए‍थनिक तक हर प्रकार की ड्रेस में इसे पहना जा सकता है।

2. गोटा कोल्‍हापुरी - किसी भी प्रकार की ट्रेडीशनल ड्रेस पर गोटा कोल्‍हापुरी काफी अच्‍छी लगती है। यह थोड़ा चटक होती है और हर रंग की ड्रेस पर चल जाती है। लेकिन आपको इसे पहनने के लिए अपने पैरों को बिलकुल साफ रखना होगा और डार्क कलर की नेलपेंट लगाना होगा।

3. जड़ाऊ चप्‍पल - जड़ी हुई इस चप्‍पल को आप शादी जैसे किसी भारी कार्यक्रम में पहन सकती हैं। यह भारी साड़ी और ज्‍वैलरी पर वर्क करेगी और आपको इसमें सरलता भी रहेगी। हील न होने की वजह से आप इसे पहनकर आसानी से चल भी सकती हैं। इस एक जोड़ी फुटवियर को अवश्‍य संभाल लें।

4. पॉम पॉम कोल्‍हापुरी - नाम सुनकर मजा आया न... ये चप्‍पल भी बहुत मजेदार है। आपको इसे पहनकर गुदगुदेपन का एहसास होगा। कॉटन फील आता है इसे पहनकर। हर प्रकार के सलवार सूट पर यह अच्‍छा लगता है।

5. मोजड़ी - यह एक प्रकार की राजस्‍थानी चप्‍पल है जिसे जूती की तरह पहना जाता है। इसमें काफी वैरायटी आती हैं। आप लेदर टच की एक मोजड़ी खरीद लें जिसमें घुंघरूओं का काम हो, तो आपको काफी आसानी होगी, अगर आपको अचानक से कोई ड्रेस पहननी पड़ती है तो आपके पास कलेक्‍शन में ये पहनने के लिए होगी।

बढ़ रहा है Bling Footwears का फैशन

नेल आर्ट से करें अपने नेल्स को डेकोरेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -