चुनावी रंजिश में सपा नेता को गोली मारी
चुनावी रंजिश में सपा नेता को गोली मारी
Share:

बलिया : एक ओर उत्तर प्रदेश सरकार प्रदेश को अपराधमुक्त करने के लिए प्रयत्नशील है, वहीं दूसरी ओर अपराधी अब भी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला बलिया जिले का सामने आया है जहां चुनावी रंजिश में एक सपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

मिली जानकारी के अनुसार यह हमला बलिया के गोपालपुर बघौत गांव के पास हुआ. रविवार की रात को मोटरसाइकिल पर सवार दो हमलावरों ने समाजवादी पार्टी के नेता सुमेर सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी.सुमेर सिंह समाजवादी पार्टी के बलिया जिला के पूर्व सचिव थे. सुमेर सिंह रविवार को एक शादी में   शामिल होने  के बाद लौट रहे थे. उनके साथ बैठे एक और  व्यक्ति को भी गोलियां लगीं, जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

इस वारदात के बारे में एसपी सुजाता सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में ये मामला गांव की चुनावी रंजिश से जुड़ा लगता है.सुमेर सिंह के बेटे ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. बता दें कि सुमेर सिंह गांव के पूर्व प्रधान थे. फिलहाल उनकी पत्नी ग्राम प्रधान है. सुमेर सिंह के परिजनों के अनुसार हमलावर उन्हीं के गांव के हैं और उन्होंने ग्राम प्रधान का चुनाव हारने का बदला लेने के लिए ये हत्या की है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

यह भी देखें

अवैध संबंध की आग ऐसी कि अपने ही हाथो से उजाड़ लिया सुहाग

2 रुपए की मिठाई चुराने पर 2 बच्चो के साथ 2 लोगो ने की हैवानियत, लोग बनाते रहे VIDEO

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -