साइकिल पर सस्पेंस : सपा में पिता -पुत्र के बीच फिर सुलह की कोशिशें, देर रात तक चली बैठक
साइकिल पर सस्पेंस : सपा में पिता -पुत्र के बीच फिर सुलह की कोशिशें, देर रात तक चली बैठक
Share:

 लखनऊ : समाजवादी पार्टी में पिता -पुत्र के बीच जारी घमासान के बीच एक बार फिर सुलह की कोशिशें तेज हो गई है. मामले को सुलझाने के लिए अब पूरा सैफई परिवार जुट गया है. कल देर रात तक सुलह की कोशिशों के लिए बैठकों का दौर चलता रहा. फिर भी फिलहाल अखिलेश और मुलायम खेमे के बीच की दरार चौड़ी ही नजर आ रही है. इधर पार्टी की कमान अपने हाथ में ले चुके अखिलेश ने संगठन में बदलाव करना शुरू कर दिया है.

गौरतलब है कि यदु वंश में जारी दंगल को खत्म करने के लिए गुरुवार को सुबह से लेकर देर रात तक बैठकों का दौर चलता रहा, सूत्रों से मिल रही खबरों के अनुसार ना तो अखिलेश गुट और ना ही मुलायम गुट झुकने को तैयार है.ऐसे माहौल में परिवार को टूट से बचाने के लिए राजनीति से दूर रहने वाले मुलायम सिंह यादव के भाई अभय राम यादव और राजपाल यादव भी अचानक लखनऊ पहुंचे.उन्होंने पहले मुलायम से लंबी बातचीत की फिर अखिलेश यादव से भी जाकर मिले. उधर सुलह की कोशिशों में लगे आज़म खान दूसरी बार अखिलेश यादव से मिले. आज़म को अभी भी उम्मीद है कि पिता-पुत्र में अंततः सुलह हो जाएगी.

जहाँ तक सपा के चुनाव चिन्ह साईकिल का सवाल है तो अभी इस पर संशय बरकरार है.चुनाव चिन्ह साइकिल किस गुट के पास जाएगा यह अभी तय नहीं है,क्योंकि चुनाव आयोग में दोनों में से किसी भी गुट ने साइकिल चुनाव चिन्ह पर अपना दावा नहीं ठोका है.हालाँकि चुनाव आयोग ने दोनों पक्ष से 9 जनवरी तक अपना जवाब माँगा है.

OMG ...तो आज 'करीना' होती मुलायम की 'बहू'...

सपा में नही हुई सुलह, बाप बेटे में अब भी तकरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -