ट्विटर पर हुआ तारीफो का सिलसिला: विराट, धोनी ,गांगुली
ट्विटर पर हुआ तारीफो का सिलसिला: विराट, धोनी ,गांगुली
Share:

नई दिल्‍ली: महेंद्र सिंह धोनी द्वारा लिए गए कप्तानी से सन्यांस के बाद विराट कोहली ने जिस अंदाज़ से अपने सीनियर कप्तान धोनी की तारीफो के पूल बांधे उससे सौरभ गांगुली भी इम्प्रेस हो गए है. विराट के उस बयान के बाद गांगुली ने उनकी जमकर सराहना की.

वही गांगुली ने ट्वीट कर विराट ने ट्वीट पर  लिखा कि ‘एमएसडी के प्रति आपका सम्मान देखकर अच्छा लगा. अपने इसी व्यवहार के कारण वह आज यहां हैं. सभी क्रिकेटर्स के लिए यह सीख है कि एक अचीवर के प्रति कैसे सम्मान प्रकट करना चाहिए.’ उसके बाद सौरव के ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए कोहली ने लिखा कि, ‘आप जैसे लोग ही भारतीय क्रिकेट को नई ऊंचाइयों तक लेकर जाएंगे, गॉड ब्लेस यू’

बता दे कि हाल ही में विराट ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये भी कहां था कि ‘मैं अपने ही दिमाग में इसकी तैयारी कर रहा था, महेंद्र सिंह धोनी मुझसे रणनीतियों के बारे में बात करते रहे हैं कि किस तरह के हालात में कैसे दृष्टिकोण की जरूरत होती है. मुझे लगता है कि वह भी समझ गये थे कि उन्होंने जो विरासत बनायी है उसे देखते हुए मेरा मार्गदर्शन करना, मुझे सिखाना कितना महत्वपूर्ण है. जो व्यक्ति इस विरासत को संभालने आ रहा है, उसे इसे आगे बढ़ाने के लिये यह कितना अहम है.

विराट के फैसले पर भज्जी ने लिखा..

कप्तानी की कमान सौपी जाने पर विराट ने दिया बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -