सूरज की 'प्रभु' वंदना...
सूरज की 'प्रभु' वंदना...
Share:

गुजरे जमाने के दिग्गज अभिनेता आदित्य पंचोली के सुपुत्र सूरज पंचोली जिनके बारे में पता चला है कि जल्द ही अभिनेता सूरज पंचोली कोरियोग्राफर और निर्देशक प्रभुदेवा के साथ एक फिल्म में काम करने जा रहे हैं. जी हाँ बता दे कि, अभिनेता सूरज पंचोली जो के पिछले काफी समय से फिल्मो से दूर थे वह एक बार फिर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना प्रकाश बिखेरने वाले है. जी हाँ, खबरी ने बताया है कि, सूरज पंचोली हमे बॉलीवुड के डायरेक्टर-कोरियोग्राफर प्रभु देवा कि फिल्म में नजर आने वाले है.

जी हां, इससे पहले सूरज के बारे में पता चला था कि वह निर्देशक फारुख कबीर की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म में भी नजर आने वाले है तथा अपनी इस फिल्म के लिए सूरज पंचोली अपना पांच किलो वजन कम करने में लगे हुए है. बता दे कि अभिनेता सूरज पंचोली ने भी अपने बयान में कहा है कि, वह प्रभुदेवा के साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

सूरज ने गुरुवार को ट्विटर पर प्रभुदेवा और निर्माता भूषण कुमार के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'हां, यह सच है. प्रभुदेवा सर आपके साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. मैं आपको देखते हुए बड़ा हुआ हूं. प्रेरणा के लिए धन्यवाद. टी-सीरीज.' टी-सीरीज द्वारा निर्मित फिल्म कथित तौर पर कॉमेडी से भरपूर होगी. बता दे कि अभिनेता सूरज पंचोली जो के बॉलीवुड कि दिवंगत अभिनेत्री जिया खान कि मौत पर भी काफी सुर्खियों में रहे थे.    

मैं रोती रही व सलमान मुझे देख हँसते रहे, कैटरीना

सेंसर ने 'फुल्‍लू' को दिया 'ए' सर्टिफिकेट, मचा हंगामा



    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -