मेरे 70 लाख फ़ॉलोअर्स उदास, सोनू
मेरे 70 लाख फ़ॉलोअर्स उदास, सोनू
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज सिंगरों में शुमार हम बात कर रहे है सोनू निगम के बारे में तथा उनका पूर्व का मेटर तो आपको ज्ञात ही होगा जिसमे वह अजान के बारे में काफी सुर्खियों में रह चुके है. गौरलतब है कि पूर्व में अजान संबंधी मामले में सोनू ने मस्जिद में होने वाली अजान में लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर हाल ही में रोक लगाने की मांग की थी, जिस पर विवाद हो गया था. उनके खिलाफ कोलकाता के एक मौलवी ने फतवा जारी किया था. एक फतवा में उनके सिर काटने वाले को 51 करोड़ देने की बात भी कही गई थी.

अब उन सबके बाद अभिजीत भट्टाचार्य का पक्ष लेते हुए सोनू निगम ने अपना ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया है. बता दे कि, अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का अकाउंट ट्विटर ने सस्पेंड कर दिया है. अभिजीत ने जवाहर लाल विश्वविद्यालय की छात्रा और पूर्व जेएनयू छात्रसंघ उपाध्यक्ष शेहला राशिद पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसके बाद ट्विटर ने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया है. इस पूरे मामले पर सामने आए सिंगर सोनू निगम ने ट्विटर छोड़ने का ऐलान किया है.

सोनू निगम ने ट्वीट करते हुए ऐलान किया कि वह ट्विटर छोड़ रहे हैं. साथ ही अभिजीत के पक्ष में बोलते हुए सोनू ने कहा कि, ”अभिजीत की भाषा से कोई असहमत हो सकता है लेकिन शेहला के बीजेपी पर आरोप से नहीं.” इसके बाद उन्होंने और भी कई ट्वीट किये. बता दे कि सोशलमीडिया साइट्स ट्विटर पर सिंगर सोनू निगम के 70 लाख फ़ॉलोअर्स है जो के उनके इस फैसले से उदास होने वाले है. 

'बाहुबली-2' का बाल भी बांका नहीं कर पाएगी 'दंगल', ये रहा प्रमुख कारण

बाहुबली 2 के वो सीन्स जिन्होंने बनाया फिल्म को हिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -