मोदी के खिलाफ कांग्रेस को मजबूत बनाना होगा, सोनिया ने लिखा रायबरेली को पत्र
मोदी के खिलाफ कांग्रेस को मजबूत बनाना होगा, सोनिया ने लिखा रायबरेली को पत्र
Share:

नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश चुनाव के दौरान प्रचार प्रसार में अभी तक कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को आमसभा करते हुए नहीं देखा गया लेकिन इस बार 4 थे चरण के मतदान के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली के मतदाताओं के ही साथ पुत्र और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिखा। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर आलोचना की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने रायबरेली और अमेठी में अपील की है कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के कार्यों को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस को मजबूती से प्रचार प्रसार करना होगा। इतना ही नहीं लोगों को बताना होगा कि केंद्र सरकार के इतने वर्षों के कार्यकाल में न तो किसान का भला हुआ है और न ही युवाओं को रोजगार मिला है।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार को पूंजीपतियों की और उद्योगपतियों की सरकार कहा और कहा कि सरकार गरीबों के लिए कुछ नहीं कर रही है। उनका पत्र कांग्रेस कार्यकर्ताओं, मतदाताओं और अपने पुत्र राहुल गांधी के लिए था। उन्होंने लिखा था कि प्रिय साथियों बहुत चाहते हुए भी कुछ कारणों से आपके बीच उपस्थित नहीं हो पा रही हूं। मगर मेरा निजी पत्र समझें या फिर आप लोगों का प्रतिनिधित्व करना मेरे और मेरे परिवार के लिए यह बड़े गर्व की बात है।

बिहार चुनाव में कांग्रेस ने अपनाया बगावती व्यवहार

राहुल ने कहा जहां जाते हैं प्रधानमंत्री वहां बनाते हैं रिश्ता

अखिलेश ने कहा- मज़बूरी में करना पड़ा गठबंधन

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -