जब घूंघट की आड़ में सोनम व जूही ने की मुलाकात...
जब घूंघट की आड़ में सोनम व जूही ने की मुलाकात...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत बुलबुल सोनम कपूर जिनके पिता भी उनसे बड़े बॉलीवुड के सुपरस्टार है. बता दे की अभिनेत्री सोनम कपूर ने बॉलीवुड की कई सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. जी हाँ, अभी हाल ही में अभिनेत्री सोनम कपूर को उनकी सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'नीरजा' के लिए राष्ट्रपति के हाथो बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिल चूका है. सोनम भले ही अनिल कपूर जैसे बड़े एक्टर की बेटी हैं लेकिन उन्होंने एक वेट्रेस के तौर पर भी काम किया है.

सोनम जब केवल 15 की थी तभी उन्होंने अपनी पॉकेट मनी के लिए वेटर की नौकरी की थी. अभी तो वह अपनी फिल्मो से कही ज्यादा अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के चलते ज्यादा सुर्खियों में बन चली है.

देखा जाए तो जनाब एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों लंदन में अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ छुट्टियां मना रही हैं. सोनम और आनंद ने बिल्कुल भी नहीं सोचा होगा कि परदेस में उन्हें कोई अपना भी मिल जाएगा. जब सोनम और आनंद एक दूसरे के साथ वक्त बीता रहे थे तभी उन्हें वहां बॉलीवुड एक्ट्रेस जुही चावला मिल गयीं. आनंद-सोनम और जुही का यूं मिलना एक-दूसरे के लिए किसी सरप्राइज़ की तरह था. ऐसे में सोनम व जूही ने अपने वह फोटो इंस्टाग्राम पर भी शेयर किये है. 
     
सलमान की Tubelight शाहरुख़ के नाम से रोशन हो रही....

आईला...ऋतिक के PAPA ने पूरा किया अपना 'पचासा'



 
 
  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -