जानिए, फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' का टीजर देखते ही सोनम क्यों चीखी!
जानिए, फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' का टीजर देखते ही सोनम क्यों चीखी!
Share:

अभिनेत्री स्वरा भास्कर की नई फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' का टीजर लॉन्च हो गया है. इस फिल्म को    अविनाश दास ने डायरेक्ट किया है. बता दें कि इस मूवी का टीजर स्वरा भास्कर की करीबी दोस्त और बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर ने रिलीज किया.

इस मौके पर सोनम ने कहा कि स्वरा एक अच्छी दोस्त और ऐसी इंसान है, जिसका बतौर कलाकार मैं बहुत सम्मान करती हूं. उन्होंने कहा कि जब मैंने ‘अनारकली ऑफ आरा’ का टीजर देखा तो मैं बहुत उत्साहित थीं. मुझे बेहद ख़ुशी हुई.

सोनम ने कहा कि मैंने फिल्म देखी और मैं चीखी, चिल्लाई कि कैसे स्वरा इतनी शानदार हैं. महिला सशक्तिकरण को बेहद ही मनोरंजक और दिल छू लेने वाले तरीके से टीजर में देखिए.

सोनम कपूर और स्वरा भास्कर ने ‘रांझणा’, ‘प्रेम रतन धन पायो’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. दोनों ‘‘वीरे दी वेडिंग’’ में भी साथ नजर आने वाली हैं.

बता दें कि फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ की कहानी बिहार के आरा जिले की एक ऐसी गायिका (स्वरा) के इर्दगिर्द घूमती है जो अश्लील गाने गाती है. कहानी में रोमांचक मोड़ तब आता है जब अनारकली का सामना एक शक्तिशाली व्यक्ति से होता है, जिसने उसका शोषण किया था और वह उसके सामने घुटने टेकने के बजाय उससे लड़ती है.

फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' 24 मार्च, 2017 को रिलीज हो रही है. फिल्म में संजय मिश्रा और पंकज त्रिपाठी भी मुख्य भूमिका में हैं.

'अनारकली ऑफ आरा' का धमाकेदार टीजर रिलीज.....

अनारकली ऑफ आरा' का पोस्टर OUT

दुनिया की सबसे मोटी महिला इलाज के लिए आज मुंबई पहुंचेगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -