बॉयफ्रेंड संग लंदन में मंगल करती नजर आई सोनम....
बॉयफ्रेंड संग लंदन में मंगल करती नजर आई सोनम....
Share:

बता दे कि, पूर्व में कान्स फिल्म महोत्सव में अपने जलवे बिखेर चुकीं राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है कि वह अपनी खूबसूरती का क्रेडिट खुद नहीं लेना चाहतीं. बता दे की एक बार फिर से हमे बॉलीवुड की ग्लैमरस दीवा सोनम कपूर के बारे में कुछ चटपटा सा सुनने को मिल रहा है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि, सोनम कपूर आजकल अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं.

ऐसे में वहां पर सोनम कपूर व उनके बॉयफ्रेंड ने काफी मस्ती भरे क्षणों को अंजाम दिया. साथ ही साथ वहां पर घूमते घूमते इन दोनों की मुलाकात अभिनेत्री जूही चावला से भी जिसकी फोटोज उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है. इससे पहले सोनम हमे वोग मैगजीन के लिए कराये गए एक फोटोशूट के कारण सुर्खियों में नजर आ चुकी है.

हालांकि सोनम ने अभी तक आनंद आहूजा संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है लेकिन दोनों को कई जगहों पर साथ देखा गया है और उनका रिलेशन अब एक ओपन सीक्रेट की तरह है. आनंद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोनम संग कई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. बहरहाल जल्द ही सोनम की एक फिल्म  आने वाली है नाम है 'वीरे दी वेडिंग' जिसमे की हमे उनके संग करीना कपूर भी नजर आएगी.   

जानिए Tubelight का अब तक का लेखा-जोखा....

SIIMA अवॉर्ड में रणबीर-कैट की चुलबुली मस्ती....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -