जल्द ही पापा और मैं आपको हँसाने आ रहे है, सोनम कपूर
जल्द ही पापा और मैं आपको हँसाने आ रहे है, सोनम कपूर
Share:

बॉलीवुड की फैशन दिवा कही जाने वाली सोनम कपूर हमेशा ही अपने फैशन और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं और सभी को साथ ही अपने फैंस को भी हैरान करती रहती हैं. हाल ही में सोनम कपूर ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. सोनम जल्दी ही अपने फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नज़र आने वाली हैं .साथ ही वो बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस करीना कपूर खान के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हैं. अब सोनम कपूर के बारे में कुछ और नया सुनने को मिल रहा है.

वैसे भी बॉलीवुड में कई सफल पिता-बेटी की जोड़ियों में से एक अभिनेता अनिल कपूर और उनकी बेटी सोनम कपूर बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे. सफल अभिनेत्री के रूप में पहचान बना चुकी सोनम अपने पिता के साथ रील लाइफ में भी उनकी बेटी की भूमिका में नजर आ सकती हैं.

पिछले साल सामने आई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा की बहन शेली चोपड़ा मैक्रो भाऊ के साथ मिलकर पिता-बेटी के रिश्ते पर आधारित फिल्म बनाना चाहती हैं. शेली से इस बारे में बात करने पर उन्होंने कहा, 'अभी कोई ऐलान नहीं हुआ है और इस पर मेरा कुछ कहना ठीक नहीं होगा. जल्द ही ऑफिशली इसका ऐलान होगा.' 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -