फैशन के दौर में पीछे छूट रही हैं कुछ चीजे
फैशन के दौर में पीछे छूट रही हैं कुछ चीजे
Share:

फैशन के इस दौर में जहां हर रोज कुछ ना कुछ नया हो रहा है और लोग उसी नए के पीछे आंख मीच कर भाग रहे हैं ऐसे में कुछ ऐसी चीजें पीछे छूट रही है जिस पर शायद अब कोई ध्यान नहीं देना चाहता लेकिन यकीन मानिए यह चीजें हमेशा से ही फैशनेबल रहेंगी.

आइए आज कुछ ऐसी ही बारे में बात करते हैं. आजकल के युवा हाथों में इतना तामझाम पहन लेते हैं कि उन्हें अभी घड़ी पहनना याद ही नहीं रहता. हाथों में पहने जाने वाली घड़ी अपने आप में एक फैशन स्टेटमेंट है. याद रखिए इस से अच्छी कोई और एक्सेसरी नहीं है. बाजार में हर तरह की घड़ियां मिलती है जो आपको कूल लुक से लेकर बिजनेस मैन लुक भी दे सकती हैं.

आजकल मोज़े भी एक तरह से गायब हो चुके हैं. आजकल का युवा वर्ग या तो मोज़े पहनता ही नहीं या फिर एंकल लेंथ वाले मोज़े पहन कर इतिश्री कर देता है. सोचिये की आप बिज़नस मीट में है और आप मोज़े पहनना भूल जाए तो कैसा महसूस होता है. पोलो टीशर्ट को भी आजकल काफी ओल्ड फैशन माना जाता है. हमारी सोच कुछ और है. अगर आपको क्लासी और एलेगेंट लुक चाहिए तो पोलो से अच्छा कोई ऑप्शन नहीं हो सकता। आप इसे जीन्स,ट्रॉउज़र्स या फिर शॉर्ट्स के साथ भी आसानी से मिक्स अप कर सकते हैं. ये हर कलर में मौजूद है.

ये स्प्रे रखेगा आपके फेस को फ्रेश फ्रेश

फैशन के भी होते है साइड इफेक्ट्स

पर्ल और फेदर टेसल्स ईयर रिंग्स देंगे आपके फ़ैशन को नयी पहचान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -