शोभिता का Hot And Bold अंदाज......
शोभिता का Hot And Bold अंदाज......
Share:

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में शामिल अनुराग कश्यप जिन्होंने बॉलीवुड की बहुतसी सफलतम फिल्मों का निर्माण किया है. खबरों के मुताबिक अनुराग कश्यप की इस फिल्म में हमे अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला भी नजर आ रही है. अभिनेत्री शोभिता के बारे में पता चला है कि फिल्म रमन राघव 2.0 के जरिए शोभिता जो कि एक ब्यूटी क्वीन बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड में अपनी यह पहली दमदार एंट्री की है. शोभिता धुलिपाला जो साल 2013 में मिस इंडिया अर्थ का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है.

मुंबई में रह कर ही शोभिता ने अपनी पढ़ाई व मॉडलिंग के क्षेत्र मे अपनी शुरुआत की. अनुराग कि यह जो फिल्म है वह एक रीयल लाइफ सीरियल किलर की जिंदगी पर आधारित है। देखा जाए तो इस फिल्म में तो शोभिता ने साधारण लड़की का किरदार निभाया है लेकिन असल जिंदगी में ये काफी बोल्ड हैं.

शोभिता किंगफिशर इंडिया की सुपरमॉडल रह चुकी हैं. किगंफिशर इंडिया की ये हॉट मॉडल किगंफिशर स्विमसूट कैलेंडर 2014 के कवर पेज की शान भी बन चुकी हैं. साल 2013 में शोभिता ने फेमिना मिस इंडिया अर्थ का खिताब जीतकर फैशन जगत में धमाकेदार एंट्री की थी. अभिनेत्री शोभिता जो कि एक सुपरमॉडल और एक्ट्रेस होने के साथ एक अच्छी भरतनाट्यम और कुचिपुड़ी डांसर भी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -