बिकने की  कगार पर पहुंचा स्नेपडील
बिकने की कगार पर पहुंचा स्नेपडील
Share:

नई दिल्ली : अगर ऑनलाइन न्यूज पोर्टल मिंट की खबर पक्की है तो मुश्किलों से घिरा ऑनलाइन मार्केट प्लेस स्नैपडील बिकने की कगार पर पहुँच गया है.उसकी स्थानीय प्रतिस्पर्धियों पेटीएम ई-कॉमर्स और फ्लिपकार्ट से सौदे बाबद चर्चा चल रही है. खबर में कहा गया है कि स्नैपडील का सबसे बड़ा निवेशक जापान का सॉफ्टबैंक ग्रुप है जिसकी अगुवाई में बातचीत चल रही है.जबकि स्नेपडील ने इसका खंडन किया है.

बताया जा रहा है कि अगर यह डील हो गई तो स्नैपडील की कीमत 1.5 से 1.8 अरब डॉलर (करीब 98.24 से 117.88 अरब रुपये) आंकी जा सकती है. बता दें कि यह रकम पैरंट कंपनी जैस्पर इन्फोटेक की ओर से जुटाए गए फंड से कम है. जैस्पर ने करीब 2 अरब डॉलर (करीब 131 अरब रुपये) का फंड जुटाया था.खबरों के अनुसार डील फाइनल होने तक सॉफ्टबैंक 5 करोड़ डॉलर (करीब 327 करोड़ रुपये) और निवेश करेगा.

जबकि स्नैपडील के प्रवक्ता ने बिक्री के लिए पेटीएम और फ्लिपकार्ट के साथ बातचीत की खबर का खंडन किया है.प्रवक्ता ने मिंट से कहा कि आपकी सूचना गलत और निराधार है. हम लाभ की ओर महत्वपूर्ण प्रगति कर रहे हैं और हमारे सभी प्रयास इसी दिशा में बढ़ रहे हैं. उल्लेखनीय है कि पिछले महीने इकनॉमिक टाइम्स ने खबर दी थी कि स्नैपडील ने ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस पेटीएम के साथ विलय की संभावनाओं पर बातचीत की है.

यह भी पढ़ें

इस माह के अंत तक शुरू हो सकता हैं पेटीएम पेमेंट बैंक

फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई Electronics Sale, स्मार्टफोन पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -