The Kapil Sharma Show  में जारी रहेगी सिद्धू के हंसी
The Kapil Sharma Show में जारी रहेगी सिद्धू के हंसी
Share:

चंडीगढ़। पंजाब में कांग्रेस नीत सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा टीवी काॅमेडी शो में भागीदारी करने का रास्ता अब साफ हो गया है। दरअसल पंजाब राज्य के महाधिवक्ता अतुल नंदा ने अपनी राय सामने रखते हुए कहा है कि मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू द कपिल शर्मा शो में भागीदारी कर सकते हैं। नवजोत सिंह सिद्धू को मंत्री पद की गरिमा को कायम रखते हुए शो में शामिल होने की उन्होंने सलाह दी और कहा कि मंत्री रहने के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू टीवी शो में भागीदारी कर सकते हैं।

उनका कहना था कि उनके मंत्री पद के हित रियलिटी शो से प्रभावित नहीं होने चाहिए। सिद्धू सरकार में पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री हैं। दरअसल मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से सवाल किए गए कि सिद्धू मंत्री के तौर पर टीवी शो कर सकते हैं या नहीं। इस पर उन्होंने कहा था कि इस मामले में कानूनी सलाह ली जाएगी।

ऐसे में सिद्धू ने अपने बचाव में कहा था कि वे प्रातः 9 बजे से शाम 6 बजे तक काम करते हैं और रात्रि में क्या करते हैं इसे जानने का किसी को अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि मैंने तो आईपीएल से भागीदारी भी छोड़ दी। मैं अपना काम ईमानदारी से करता हूं। सिद्धू के रियलिटी शो में शामिल होने को लेकर शिरोमणी अकाली दल, भाजपा और आप के नेताओं ने कहा है कि सिद्धू को तय करना चाहिए कि वे राजनीति करेंगे या फिर रियलिटी शो में शामिल होंगे।

पंजाब के AG ने सिद्धू पर कहा, मंत्री रहते टीवी शो करना असंवैधानिक

सिद्धू की PA बनना चाहती है नवजोत कौर, नहीं लेंगी वेतन

सिद्धू ने कहा शो न करें तो फिर सुखबीर की तरह बसें चलाऐं!

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -