टीवी शो करने को लेकर सिद्धू के समर्थन में आई पत्नी
टीवी शो करने को लेकर सिद्धू के समर्थन में आई पत्नी
Share:

अमृतसर : नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब सरकार में मंत्री बनने के बाद से इस बात को लेकर संस्पेंस कायम है कि वह अब कपिल शर्मा के शो में नजर आएँगे या नहीं. सिद्धू ने कहा था कि वह 'द कपिल शर्मा शो' के साथ पहले की तरह ही जुड़े रहेंगे. सिद्धू ने कहा कि राजनीति एक तरफ है और रोजगार एक तरफ. इस शो के लिए उन्हें एक रात देना होता है, क्योंकि यह शो रात को सूट होता है. इसके लिए वह रात की फ्लाइट से मुंबई जाएंगे और अगले दिन फिर से चंडीगढ़ पहुंचकर लोगों की सेवा में लग जाएंगे.

वहीं दूसरी और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि सिद्धू को टीवी में काम करना जारी रखना चाहिए या नहीं इस पर वो एडवोकेट जनरल की राय मांगेंगे. उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता कि संविधान इस बारे में क्या कहता है. हमें हमारे वकील से पूछना होगा कि क्या कोई मंत्री रहते हुए वो कर सकता है, जो वो करना चाहता है. ये पूरी तरह से कानून पर निर्भर करता है. मैं नहीं जानता कि ये हितों का टकराव है या नहीं. मैं राय लूंगा और उसके बाद सिद्धू से बात करूंगा.

अब इस मामले में नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू अपने पति के समर्थन में आ गई है. नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि टीवी शो ही उनके परिवार का एकमात्र बिजनेस है और इससे मंत्रालय का काम प्रभावित नहीं होगा. नवजोत कौर ने कहा कि सिद्धू पहले ही आइपीएल और क्रिकेट कमेंटरी सहित 80 फीसद शो छोड़ चुके हैं. उन्होंने टीवी शो पर बिना वजह विवाद खड़ा करने को गलत करार दिया है.

सिद्धू के कॉमेडी शो में शामिल होने के बारे में क़ानूनी राय लेंगे कैप्टन

कपिल के लिए हर रात मुम्बई जाएंगे और सुबह वापस पंजाब आएंगे सिद्धू

अब मंत्रालय में गूंजेगी सिद्धूवाणी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -