श्वेता तिवारी की बेटी पलक पर सभी की निगाहे फ़टी की फ़टी रह गई...
श्वेता तिवारी की बेटी पलक पर सभी की निगाहे फ़टी की फ़टी रह गई...
Share:

टेलीविजन का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के बारे में जो के अभी तो टीवी की दुनिया दे दूर ही है. कुछ समय पहले ही उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है जिससे वो अब तक मैटरनिटी लीव पर हैं. ये तो आप जानते ही हैं कि श्वेता तिवारी काफी खूबसूरत है और हॉट भी. लेकिन इस मामले में इनकी बेटी पलक तिवारी भी कुछ कम नहीं है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं पलक तिवारी की जो आजकल सुर्खियों में बनी हुई है.

सुना ये भी गया है कि ये जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है जिसके लिए वो काफी मेहनत कर रही हैं. तथा वह दर्शील सफारी संग एक फिल्म में नजर आने वाली है. इसके लिए वो कई सारे फोटोशूट भी करवा चुकी हैं. तथा देखा जाए तो मुंबई में 4 जुलाई को गोल्ड अवॉर्ड्स आयोजित किया गया.

इस दौरान कई दिव्यांका त्रिपाठी, मौनी रॉय, काम्या पंजाबी और अदा खान समेत कई बड़े टीवी स्टार्स नजर आए लेकिन इन स्टार्स के बीच में कोई और भी था जिस पर सबकी निगाहें टिकी रह गई वो थीं फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी पर. जी हां पलक इस अवॉर्ड में ब्लैक गाउन में नजर आईं जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं. पलक ने अवॉर्ड नाइट की अपनी एक फोटो इंसाग्राम के अकाउंट पर भी शेयर की थी. 
 
अनुराग कश्यप की 'मुक्केबाज' का टीजर निहारिये...

घरवाले मेरे संगीत सीखने के खिलाफ थे: कैलाश खेर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -