तो यह है श्रद्धा का Half Boyfriend

तो यह है श्रद्धा का Half Boyfriend

देखा जाए तो मोहित सूरी की रोमांटिक फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड जो के सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है. देखते है की आगे यह फिल्म दर्शको के बीच मे जबरदस्त धूम मचा पाती है या नहीं. इस फिल्म में अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में है. बता दे कि इन दिनों वे इस फिल्म का प्रमोशन जोरो से कर रहे है. तथा हाल ही में अपने इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अर्जुन कपूर ने श्रद्धा की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि मैंने श्रद्धा जैसी फाइटर लड़की कही नहीं देखी. क्योकि श्रद्धा ने एक स्टार किड्स होने के बाद भी बॉलीवुड में जो स्ट्रगल किया है. वह तारीफे काबिल है.

तो वही अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने भी स्वीकारा है कि स्कूल के दिनों में उन्हें भी किसी पर क्रश था और वह उन्हें ही अपना Half boyfrend करार देती हैं. श्रद्धा बताती हैं, कि वह दौर लैंड लाइन वाला दौर था. सो, उन्हें उस लड़के के घर का नंबर मिल गया था और उन्हें जब भी मौका मिलता था, वह उन्हें ब्लैंक कॉल देती थीं.

लेकिन ज्यादातर उनका फोन उनकी मम्मी ही उठा लिया करती थीं. श्रद्धा बताती है कि उनकी कभी फोन पर उससे बात ही नहीं हो पायी थी और श्रद्धा ने उस लड़के को सामने से कभी बताया भी नहीं, कि वह उससे पसंद करती हैं. आज के दौर में वह जानती भी नहीं कि वह लड़का है कहां. लेकिन वह इसे अपनी जिंदगी का एक यादगार और रोचक वाकया मानती हैं. अभी तो बहरहाल सभी सिनेमाघरों में अर्जुन व श्रध्दा की इस फिल्म को निहार रहे है. 

बाहुबली कही '..गर्लफ्रेंड' को खा ना जाए...

पहली तीन फिल्मे लगातार फ्लॉप होने के बाद भी आज भी सबकी चहेती है यह एक्ट्रेस


 

 

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App