'टन टना टन...टन टन तारा' जैकलीन-वरुण ने पूरा किया ये गाना....
'टन टना टन...टन टन तारा' जैकलीन-वरुण ने पूरा किया ये गाना....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के बारे में तो आप जानते ही है की वह जल्द ही हमे वरुण धवन के संग में अपनी आगामी फिल्म 'जुड़वाँ2' में नजर आने वाली है. बता दे की इस फिल्म के चॉकलेटी हीरो हम बात कर रहे है अभिनेता वरुण धवन के बारे में जो के पूर्व में हमे अभिनेत्री आलिया भट्ट के संग में फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में नजर आ चुके है. वरुण अभी तो अपनी फिल्म जुड़वाँ2 के चलते व्यस्त है.

अपनी इस फिल्म के लिए अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस जो के  एक्साइटेड भी हैं और थोड़ा नर्वस भी. दरअसल, वह फिल्म के गाने टन टना टन... गाने के रीमेक के लिए प्रैक्टिस कर रही हैं. जी हाँ बता दे कि, जैकलीन आजकल कोरियोग्राफर गणेश आचार्य से इसके डांस स्टेप्स सीख रही हैं. अब हाल ही में इस सांग के बारे में पता चला है की वरुण व जैकलीन फर्नांडिस ने इस सॉन्ग को अच्छे से शूट कर लिया है.

बता दे की जैकलीन वरुण व तापसी ने संग में इस सॉन्ग को पूरा कर लिया है गौरतलब है की पहले  इस सॉन्ग के लिए अभिनेत्री जैकलीन काफी घबराई हुई थी. जैकलीन पर प्रेशर था कि वह पिछले गाने वाला जादू इस बार भी चला सकें. उनके साथ को-स्टार्स वरुण धवन और तापसी पन्नू भी हैं. बता दे की इस सॉन्ग के लिए ये तीनों रोज़ तीन-चार घंटे रिहर्सल कर रहे थे. गौरतलब है कि फिल्म के इस सांग में हमे सलमान व करिश्मा का जादू देखने को मिला था तथा अबकी बार भी जैकलीन व् वरुण तथा तापसी का हमे वही फ्लेवर देने का प्रयास करने वाले है.    

ससुर की राजनीति पर दामाद की चुप्पी...

ईद उल फितर पर शाहरुख़ की मुबारकबाद...

भाईजान सलमान 'ईद' मुबारक हो, अब ईदी मिले तो बात बने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -