खुद के रक्षामंत्री बनने को लेकर शिवराज ने दिया बड़ा बयान
खुद के रक्षामंत्री बनने को लेकर शिवराज ने दिया बड़ा बयान
Share:

भोपाल। गोवा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाए जाने की बात जैसी ही सामने आई और भारत के रक्षामंत्री का पद संभाल रहें मनोहर पर्रिकर को गोवा का मुख्यमंत्री बनाने के लिए भाजपा में जिस तरह की सुगबुगाहट चली उसने एक चर्चा को जन्म दिया कि आखिर क्या मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने जा रहे हैं?  क्या उन्हें रक्षामंत्री बनाया जा रहा है। मगर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर इस बात को खारिज कर दिया।

उनका कहना था कि यह केवल एक अफवाह है। उनहोंने कहा कि इस तरह का कोई भी बदलाव नहीं होने जा रहा है और वे रक्षामंत्री नहीं बनने जा रहे हैं। गौरतलब है कि फिलहाल केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली रक्षा मंत्री का अतिरिक्त प्रभार संभाल रहे हैं।

दूसरी ओर इस बात की भी चर्चा है कि नवरात्रि के बाद केंद्रीय मंत्रिमंडल का विस्तार किया जा सकता है। कुछ युवा चेहरे मंत्रिमंडल में शामिल हो सकते हैं तो कुछ मंत्रियों को फिर से संगठन में लगाया जा सकता है। दरअसल केंद्र सरकार 75 प्लस के काॅन्सेप्ट पर पहले की कार्य कर चुकी है और अधिक उम्र के मंत्रियों को बाहर किया जा चुका है।

उत्तराखंड के एक बूथ पर जारी है मतदान, शाम को होगी गणना

गोवा के बाद अब मणिपुर में भी BJP सरकार, मुख्यमंत्री बनेंगे एन बीरेन सिंह

यूपी में भाजपा को मुसलमानों के वोट मिलने पर सवाल क्यों?

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -