मैंने राजनीती से राजा-प्रजा संस्कृति ही खत्म कर दी - शिवराज सिंह चौहान
मैंने राजनीती से राजा-प्रजा संस्कृति ही खत्म कर दी - शिवराज सिंह चौहान
Share:

उमरिया. मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को उमरिया पार्टी प्रत्याशी शिवनारायण सिंह का नामांकन दाखिल करने आए थे. तभी उन्होंने कहा उमरिया में मौजूद लोगों को संबोधित कर कहा, एक दौर था जब राजनीति में छोटे राजा और बड़े राजा की संस्कृति थी. इन राजाओं के सामने जनता हाथ जोड़कर खड़ी होती थी फिर भी उनका कोई काम नहीं करता था. मैंने राजनीति में राजा संस्कृति को खत्म कर दि और आप सभी के बीच एक सेवक की तरह पहुंचा हु.

बता दे कि उस समय प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान, मंत्री गौरी शंकर बिसेन, भूपेन्द्र सिंह, ओम प्रकाश धुर्वे, संजय पाठक, सांसद ज्ञान सिंह, विधायक जय सिंह मरावी, रामलाल रौतेल, प्रमिला सिंह, मीना सिंह सहित कई नेता उपस्थित थे. मुख्यमंत्री चौहान ने यह भी कहा कि कांग्रेस के लोगों के पेट में दर्द हो रहा है.

उन्होंने कहा कि यह संयोग अजीब है कि शिवराज मुख्यमंत्री है और शिवनारायण के लिए वोट मांगने आपके पास आया है. यदि जनता अपने मुख्यमंत्री की इस मांग पर अपनी स्वीकृति कि मौहर लगा दे तो राज-नारायण की जोड़ी माना जाएगी. इस दौरान मुख्यमंत्री ने लोकसभा उपचुनाव के नौरोजाबाद, उमरिया, करकेली में हुई हार का दर्द भी व्यक्त कर कहा, मैंने तो कोई कसर नहीं छोड़ी थी किन्तु जनता ने थोड़ी कसर छोड़ दी. ये कसर अब पूरी की जा सकती है.

ये भी पढ़े 

बाबा महाकाल के विवाह की पत्रिका चिंतामण गणेश को भेंट कर बुलाया

CM शिवराज ने कहा नर्मदा के 5 किमी के दायरे में नहीं होगी कोई शराब दुकान

PM मोदी ने चुनावी जीत के बाद किया संबोधित, जीत के लिए जताया लोगो का आभार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -