क्रिस गेल नही बल्कि यह है रन मशीन, T20 में लगा दिया नाबाद दोहरा शतक
क्रिस गेल नही बल्कि यह है रन मशीन, T20 में लगा दिया नाबाद दोहरा शतक
Share:

नई दिल्ली. क्रिकेट के इतिहास में विस्फोटक पारी खेलने और मैदान ताबड़तोड़ चौके-छक्के मारने का श्रेय वेस्टइंडीज के रन मशीन क्रिस गेल को जाता. लेकिन क्रिकेट को अनिश्चितताओं का खेल कहा जाता है और इसमें कब, कौन, क्या कर जाता है यह कहना संभव नही. अपने वनडे क्रिकेट में दोहरे शतक तो बनते देखे होंगे लेकिन एक खिलाडी ने T20 क्रिकेट में दोहरा शतक जड़कर सबको हैरान कर दिया.

यूनाइटेड XI के खिलाफ शिवम् सिंह ने विस्फोटक पारी खेलते हुए महज 71 गेंद पर नाबाद 210 रनों बना डाले. पारी के दौरान शिवम ने 18 चौके और 19 छक्कों के मदद से टी20 में दोहरा शतक जमाया. शिवम की दोहरा शतकीय पारी की बदौलत उनकी टीम ने निर्धारित 20 आवर में 275 रन का लक्ष्य रखा. यूनाइटेड XI के गेंदबाज शिवम के सामबे बेबस नज़र आए और वो उन्हें आउट नही कर सके.

शिवम के सामने जो भी गेंदबाज आया उसकी उन्होंने जमकर धुनाई की. वही लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूनाइटेड महज 109 रन पे ऑल आउट हो गई और शिवम की टीम ने यह मैच 165 रन से जित लिया. आतिशी पारी खेलने के बाद शिवम के कहा कि वह इस तरह की पारी खेलकर बहुत खुश है. वे बहुत समय से इस तरह की पारी खेलने की कोशिश कर रहे थे.

जडेजा ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, कंगारू है परेशान

आईपीएल 10, तोड़ेगा पुराने रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -