शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ का टिकट एयर इंडिया ने किया रद्द
शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ का टिकट एयर इंडिया ने किया रद्द
Share:

नई दिल्ली: एयर इंडिया के अधिकारी की विमान में चप्पलों से पिटाई करने वाले शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने कल मुम्बई से दिल्ली का एयर इंडिया का टिकट बुक कराया था जिसे रद्द कर दिया गया है. पिछली घटना से नाराज एयर इंडिया ने इस बार आर - पार की लड़ाई का मूड बना लिया है.

गौरतलब है कि इससे पहले यह खबर आ रही थी कि शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ से उड़ान प्रतिबंध जल्द हटेगा. सरकार नियमों में बदलाव करेगी. कल यानी सोमवार को नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गणपति राजू, लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन और शिवसेना के सांसदों की बैठक भी हुई थी. लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला.कल राज्यसभा में समाजवादी पार्टी सहित कई दलों के सांसदों ने शिवसेना सांसद के प्रतिबन्ध पर आपत्ति जता कर एयर इंडिया की आलोचना की थी. हालांकि सरकार ने कोई ठोस आश्वासन नहीं दिया है.

उल्लेखनीय है कि विमान में हुए विवाद के बाद एयर इंडिया समेत 6 विमानन कंपनियों ने टिकट रद्द करने के बाद सांसद रवींद्र गायकवाड़ को ट्रेन से मुंबई जाना पड़ा था. हालांकि उनकी यह यात्रा भी अच्छी खासी चर्चा में रही थी. मथुरा जंक्शन पर उन्होंने हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत की थी. वहीं, वे मुंबई के बीच में ही ट्रेन से उतर गए थे.

यह भी पढ़ें

सैंडलमार संसाद के बचाव में शिवसेना, संसद लाएगी विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव, बंद का ऐलान

गायकवाड़ के मामले को लेकर बोले राउत, ऐसे में तो CM पर भी प्रतिबंध लगाना चाहिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -