मरीन ड्राइव पर बैठे जोड़ों पर शिवसेना द्वारा लाठियां बरसाने का आरोप
मरीन ड्राइव पर बैठे जोड़ों पर शिवसेना द्वारा लाठियां बरसाने का आरोप
Share:

कोच्ची :.बताया जा रहा है कि केरल के कोच्ची स्थित मरीन ड्राइव पर कुछ प्रेमी जोड़े बैठे थे, तभी शिवसेना के कुछ कार्यकर्ता आए और उन्हें भगा दिया. खबर है कि शिवसेना के कार्यकर्ता जब ये सब कर रहे थे तब वहां पुलिस और कुछ मीडियाकर्मी भी मौजूद थे. हालाँकि मामले के तूल पकड़ने पर सम्बन्धित सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड करने के साथ 8 आरक्षकों का तबादला कर दिया गया.

एक अख़बार के अनुसार शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को जुलूस निकाला. उनके बैनर पर लिखा था, छाते की आड़ में प्यार बंद करो. बताया जा रहा है कि शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने पहले मरीन ड्राइव पर बैठे जोड़ों को बोलकर प्रताड़ित किया, फिर उन्हें वहां से लाठियों के बल पर भगा दिया. आरोप है कि उन्होंने जोड़ों को दोबारा यहां नहीं आने की धमकी भी दी. पुलिस के आने के बाद हालात नियंत्रित हुए.

बता दें कि वैलेंटाइन डे पर कोल्लम के अजहीक्कल बीच पर कुछ जोड़ों को परेशान किया गया था. इसके बाद उनमें से एक जोड़े ने खुदकुशी कर ली थी. इस मामले में शिवसेना के छह कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. हालाँकि इस मामले में अभी तक किसी ने शिकायत नहीं की है. इस घटना की सत्ताधारी माकपा और मुख्य विपक्षी कांग्रेस ने निंदा की है. कोच्चि की मेयर सौमिनी जैन ने मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों पर मुकदमा करने की मांग की है

यह भी पढ़ें

BMC में जब गूंजने लगे मोदी मोदी के नारे तो शिवसेना ने कुछ इस तरह दिया जवाब

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सनी पाजी को गोद में उठाया.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -