गुड़िया गैंगरेप और हत्या के आरोपी की मौत के बाद शव का किया अंतिम संस्कार
गुड़िया गैंगरेप और हत्या के आरोपी की मौत के बाद शव का किया अंतिम संस्कार
Share:

हिमाचल प्रदेश - माचल प्रदेश के बहुचर्चित गुड़िया गैंगरेप और हत्या के आरोपी की संधिग्द परिस्थिति में मौत के बाद उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है. आपको बता दे कि पिछले सप्ताह पुलिस हिरासत में आरोपी की हत्या हो गयी थी. जिसके बाद उसके शव को मुर्दाघर में रखा गया था. जहा शव का पुनर्परीक्षण के बाद परिवारवालों को सौप दिया गया. 

गौरतलब है कि 18 जुलाई की रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने के बाद आरोपी की पत्नी ममता को भारी सुरक्षा के साथ नारीनिकेतन में रखा गया है. और पति कि अंतिम संस्कार के वक्त अपने दोनों बच्चो के साथ शमशान घाट पर मौजूद रही. जहा उसके तीन साल के बेटे ने अपने पिता का अंतिम,संस्कार किया. वही डीएम ने कहा कि मुर्दाघर में रखे-रखे शव सड़ना शुरू हो गया है.जिसके चलते जल्दी ही अंतिम संस्कार करना पड़ा.पुलिस के अनुसार अन्य आरोपी राजेंद्र ने पुलिस हिरासत में सूरज की हत्या कर दी थी. जिसके बाद कोटरखाई में हिंसा भड़क गयी. 

फ़िलहाल केस की जांच कर रही सीबीआई ने लोगो से मामले पर जानकारी देने के लिए दो 8219885920 और 8219893550 नंबर जारी किये है.इसपर कोई भी व्यक्ति एसएमएस या व्हाटसऐप के जरिए से इन नंबरों पर सीबीआई को जानकारी दे सकता है.

बता दे कि 4  जुलाई को आरोपी राजेंद्र उर्फ राजू अपने दोस्त आशीष और सुभाष के साथ कहीं जा रहा था. जहा रस्ते में उसने गुड़िया को लिफ्ट दी. परिचित होने के चलते गुड़िया उनकी गाड़ी में बैठ गयी. जिसके बाद रस्ते में गाडी से सामान निकलने के बहाने जंगल में गाडी रोक गुड़िया के साथ बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी थी. वही गुड़िया को इंसाफ दिलाने के लिए पिछले सप्ताह गुम्मा कस्बे में चार हजार लोगों ने प्रदर्शन किया था.जिसमे गुस्साए लोगों ने ठियोग-हाटकोटी नेशनल हाईवे पर सात घंटे तक जाम लगा दिया था.

बाल गंगाधर तिलक के परपोते पर अब एसिड अटैक की धमकी देने का आरोप

नेत्रहीन युवक को नेत्रहीन महिला से दुष्कर्म करने पर सुनाई 10 साल की सजा

SC ने बलात्कार पीड़ित नाबालिग गर्भवती लड़की के मेडिकल जांच के दिए आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -