यह कभी था हमारी भाभीजी का दीवाना मस्ताना, शादी के कार्ड तक छप चुके थे....!!
यह कभी था हमारी भाभीजी का दीवाना मस्ताना, शादी के कार्ड तक छप चुके थे....!!
Share:

टीवी के टेलीविजन के चर्चित शो 'भाभीजी घर पर है' की पूर्व रही भाभीजी शिल्पा शिंदे के बारे में तो आप सभी को पता ही है कि उन्होंने अभी हाल ही में 'भाभीजी घर पर है' के निर्माता संजय कोहली पर अपनी और से जबरदस्त हमला करते हुए अपने बयान में कहा था कि, संजय ने मुझसे सेक्स की डिमांड की थी तथा इसके लिए उन्होंने शो के प्रोड्यूसर संजय कोहली के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न का केस भी दर्ज कराया था.

अब जनाब जब बात चल रही है हमारी शिल्पा भाबीजी के बारे में तो आज हम उनके बारे में कुछ और भी खबरों का पिटारा आपके लिए लेकर आए है. कम ही लोग यह जानते है कि, शिल्पा की शादी होते होते रह गई थी. जी हाँ, उनकी शादी के लिए सब तैयारियां पूरी हो गई थी साल 2009 में तारीख-वेन्यू भी तय हो चुके थे और कार्ड भी छप चुके थे.

लेकिन फिर बाद में शिल्पा ने टीवी अभिनेता रोमित राज से अपनी इस शादी को तोड़ दिया कारण था करवा चौथ के दो दिन पहले उन्हें एहसास हुआ कि रोमित एक एडजस्टिंग हसबैंड साबित नहीं हो सकते. तथा शिल्पा ने रोमित को अपनी प्रॉब्लम बताई. लेकिन रोमित ने शिल्पा की प्रॉब्लम समझे बगैर उनकी फैमिली की बेइज्जती की. जिसके बाद फाइनली, शिल्पा ने तय कर लिया कि वे अब यह शादी नहीं करेंगी. शिल्पा व रोमित जिन्होंने एक साथ सीरियल 'मायका' और 'मात-पिता के चरणों में स्वर्ग' जैसे सीरियल्स में साथ काम भी किया है.  

हमारी इंडस्ट्री में कोई रेप नहीं करता शिल्पा!

शिल्पा शिंदे ने मीडिया को सुनाई अपनी आप बीती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -