शिल्पा ने थामा मोदी का हाथ...
शिल्पा ने थामा मोदी का हाथ...
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड का एक जाना पहचाना नाम है व अभी तो वह फिल्मो में नही बल्कि अपनी फैमेली व टीवी शो के चलते ही आजकल सुर्खियों में है अब एक बार फिर से शिल्पा के बारे में हमे कुछ सुनने में आया है वैसे भी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी जो की अपनी फिटनेस के प्रति भी काफी एग्रेसिव रहती है व उनके कुछ वीडियो भी है जिनमे वह लोगो को योग के जरिये हेल्दी रहने के टिप्स देती ही रहती है.

अब हमे अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बारे में पता चला है कि, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को स्वच्छ भारत मिशन का ब्रैंड एम्बेसेडर बनाया गया है. पीएम मोदी के दिल के करीब रही इस योजना को आगे बढाने की जिम्मेदारी अब शिल्पा के हाथों में दी गई है. इस अभियान के तहत जल्द ही हमे अब यह अभिनेत्री टीवी और रेडियो विज्ञापनों के जरिए लोगों को स्वच्छता के लिए प्रेरित करती हुईं नजर आएंगी.

शिल्पा अपने विज्ञापनों के जरिए लोगों को सड़कों पर कूड़ा डालनें और गंदगी फैलाने से रोकेंगी. इससे पहले भी बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी इस अभियान के साथ जुड़ चुकें हैं. सलमान खान, अमिताभ बच्चन जैसे सितारें इस लिस्ट में पहले से हैं. अब शिल्पा भी इस फेहरिस्त में शामिल हो गई हैं.

जल्दी देखिये शिल्पा का यह वीडियो जो हो रहा तेजी से वायरल....

खुलासा: रोज सुबह खिड़की से राज को छोड़ इस शख्स को देखा करती थीं शिल्पा शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -