Bigg Boss-11 : शिल्पा और विकास की शुरू हुई 'Lovestory'
Bigg Boss-11 : शिल्पा और विकास की शुरू हुई 'Lovestory'
Share:

बिगबॉस के घर जहां एक तरफ लड़ाई झगडे चल रहे है वही दूसरी ओर कुछ कंटेस्टेंट के बीच छुप-छुपके प्यार मोहब्बत भी हो रही है. यहाँ किसी भी वक़्त लड़ाई हो जाती और कभी भी वही लड़ाई प्यार में तब्दील हो जाती है. एक समय पर दुश्मन हुआ करते विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे अब एक-दूसरे के करीब आते नजर आ रहे है.

विकास शिल्पा के करीब आने की बहुत कोशिशे कर रहे है वही शिल्पा है कि अपने पास्ट का गुस्सा अभी भी बरक़रार रखे हुए है. विकास इन दिनों अंगूरी भाभी का खूब ख्याल रखते हुए नजर आ रहे है. वह आगे-आगे आकर शिल्पा की मदद कर रहे है. जब शिल्पा को पढ़ने में दिक्कत आ रही थी तो विकास उनके पीछे खड़े होकर पढ़ने में मदद कर रहे थे. इन दिनों विकास शिल्पा की तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आ रहे है. कभी वे शिल्पा की एक्टिंग की तारीफ करते है तो कभी उनकी हेयरस्टाइल की. और कभी तो विकास शिल्पा के कपडे और कलर को लेकर कॉम्पलिमेंट करते हुए देखे गए है.

इस वक़्त विकास जेल में बंद है तो शिल्पा उनके लिए चाय बनाकर ला रही है. पिछले एपिसोड में ही बताया गया कि शिल्पा विकास के लिए चाय लेकर आती है और उन्हें जल्दी पीने के लिए भी कहती है. वही जेल के पास ही बैठे हुए बेन और हितेन ये सब देख रहे होते है और कहते है कि, ‘तुम दोनों जैसे बोलते हो बड़े क्यूट लगते हो, दोनों को प्यार हो जाएगा.' विकास शिल्पा को अपने पास बुलाकर उनसे माफ़ी मांगते है और उन्हें चूम लेते है. अब देखना तो ये दिलचस्प होगा कि शिल्पा और विकास के बीच बढ़ती करीबियां किस मोड़ पर जाती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सनी को नापसंद थे किंग खान, 24 साल तक थी दुश्मनी

विधु विनोद चोपड़ा ने कहा- कश्मीर के लोग 'सीक्रेट सुपरस्टार' जरूर देखे

अब बिगबॉस में होगी ढिंचैक पूजा और प्रियंक शर्मा की एंट्री...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -