टीम इंडिया के गब्बर भी था आयशा का दीवाना, लेकिन Love Story में खतरनाक ट्विस्ट
टीम इंडिया के गब्बर भी था आयशा का दीवाना, लेकिन Love Story में खतरनाक ट्विस्ट
Share:

नई दिल्ली : टीम इंडिया में गब्बर के नाम से पहचाने जाने वाले शिखर धवन का आज 31वां जन्मदिन है. शिखर भारत के ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने करियर की शुरआत शून्य से की लेकिन देखते ही देखते आज क्रिकेट के इतिहास में वह वाकई में शिख्रर पर पहुच गए है. शिखर का बल्ला जब मैदान पर आग उगलने लगता है तो बड़े-बड़े गेंदबाजो के दिल की धड़कन तेज़ हो जाती है.

शिखर ने भले ही शून्य से क्रिकेट में डेब्यू किया हो लेकिन इस गब्बर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले अंतराष्ट्रीय टेस्ट में 187 रन की पारी खेलकर अपने इरादे स्पष्ट कर दिए. धवन जीतने शानदार खिलाडी है उतनी ही दिलचस्प उनकी लव लाइफ भी है. धवन की पत्नी का नाम आयशा है जी कि ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली है. धवन और आयशा की मुलाकात फेसबुक पर हुई थी और वही से दोनों के बीच में मोहब्बत पनपने लगी. इस लव स्टोरी के असली डायरेक्टर हरभजन थे. हरभजन की वजह से ही धवन को आयशा मिली.

दरअसल हरभजन के फ्रेंडलिस्ट में आयशा थी और भज्जी ने ही धवन को आयशा के बारे में बताया. आयशा को देखते ही धवन के दिल में सितार बजने लगे. धवन ने आयशा को फ्रेंड रिक्वेस्ट सेंड की. आयशा ने भी रिवेस्ट एक्सेप्ट करने में कोई देरी नही लगाई. दोनों की बीच चैटिंग का दौर शुरू हुआ. फिर क्या था, धीरे धीरे दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबते चले गए. दोनों ने 2012 में शादी कर ली. हलाकि आयशा, शिखर से 10 साल बड़ी है. आयशा की पहले से दो बेटियां है वही धवन से एक बेटा जोरावर है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -