अभी परिपक्व नहीं हुए राहुल गांधी
अभी परिपक्व नहीं हुए राहुल गांधी
Share:

लखनऊ : उत्तरप्रदेश में कांग्रेस की ओर से पहले पहल मुख्यमंत्री प्रत्याशी घोषित की गईं शीला दीक्षित ने विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने एक अंग्रेजी समाचार दैनिक को साक्षात्कार में कहा है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी परिपक्व नहीं हुए हैं। उन्हें अभी कुछ और समय दिया जाना चाहिए। उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी द्वारा जो गठबंधन किया गया उससे मुझे परेशानी तो नहीं है लेकिन अभी खराब तबियत के चलते मैं प्रचार प्रसार नहीं कर पा रही हूं।

शीला दीक्षित द्वारा कहा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री डाॅ. मनमोहन सिंह को लेकर बाथरूम में रेनकोट पहनकर नहाने की बात कही थी मगर इस तरह के बयान की उम्मीद उनसे नहीं थी। उनका यह भी कहना था कि भारतीय जनता पार्टी बिना चेहरे के चुनाव लड़ रही है भाजपा केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दम पर प्रचार में लगी है और बसपा के पास अखिलेश यादव जैसी शैली नहीं है मगर कांग्रेस सपा गठबंधन अपना प्रयास कर रहा है।

उन्होंने राहुल गांधी को लेकर कहा कि राहुल 40 वें पायदान पर परिपक्व नहीं हुए हैं इतनी कम उम्र में उनसे परिपक्वता की आस नहीं लगाई जा सकती है। मगर यह जरूर है कि राहुल गांधी ने राजनीति में बहुत कुछ सीखा है। मिली जानकारी के अनुसार उन्हें मैंने कानपुर और वाराणसी में रैलियां करनी थीं मगर तबियत खराब है और इसके कारण मैं प्रचार प्रसार नहीं कर पा रही हूं।

UP Election शाम 4 बजे तक 55 प्रतिशत मतदान

मोदी ने माल्या का करोड़ो का कर्ज माफ़ किया मगर किसानों का नहीं- राहुल

जब पार्टी चुनाव चिन्ह के साथ वोट डालने पहुंचे मौर्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -