मोदी अपनी परेशानी की आड़ में दूसरों पर कीचड़ उछाल रहे है - शत्रुघ्न सिन्हा
मोदी अपनी परेशानी की आड़ में दूसरों पर कीचड़ उछाल रहे है - शत्रुघ्न सिन्हा
Share:

नई दिल्ली. शत्रुघ्न सिन्हा को पहले बीजेपी पार्टी ने विधानसभा चुनाव में स्टार प्रचारक के रूप में जगह नहीं दी और अब हाल ही में उन्हें पार्टी से निकाले जाने की बात से घमसान मचा हुआ है. इस मामले में शत्रुघ्न सिन्हा और सुशील कुमार मोदी आमने सामने हो गए है. दोनों का वॉर ट्विटर पर छिड़ा हुआ है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा है कि एक वरिष्ठ साथी जो लम्बे समय से राजनीति में साथ रहे, उनसे यह उम्मीद नहीं की जा सकती है कि वे मर्यादा की सारी सीमाओं को तोड़ दे. ऐसा पोस्ट कर उन्होंने सुशील मोदी पर बिना नाम लिए हमला कर दिया, उन्होंने लिखा कि आप अपनी परेशानी की आड़ में दूसरों पर कीचड़ उछाले. मुझे आज पार्टी से निकालने की बात की जा रही है, मैं पूछता हूं किस हैसियत से मुझे पार्टी से निकालने की बात कही जा रही है.

शत्रुघ्न ने अपने ट्वीट में लालू यादव, अरविंद केजरीवाल और सुशील मोदी के नाम का जिक्र करते हुए लिखा है, ‘’आप लोगों ने नकारात्मक राजनीति को चरम पर पहुंचा दिया है, अब बस कीजिए. जिस और सुशील मोदी ने जवाब दिया कि ये आवश्यक नहीं जो व्यक्ति मशहूर हो वह भरोसे के लायक हो, जितनी जल्दी हो घर से गद्दारो को बाहर किया जाए.

ये भी पढ़े 

आतंकवादियों को आर्थिक मदद देने के मामले में बीजेपी नेता को उम्रकैद

मायावती पर लगे आरोप, राजनीति के लिए बिगाड़ दी फिज़ा

अलका लांबा के खिलाफ भाजपा नेता ने दर्ज कराई शिकायत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -