शेयर बाजार में एवेन्यू सुपरमार्ट्स की जोरदार इंट्री
शेयर बाजार में एवेन्यू सुपरमार्ट्स की जोरदार इंट्री
Share:

नई दिल्ली : खुदरा कारोबार श्रृंखला डी-मार्ट चलाने वाली एवेन्यू सुपरमार्ट्स ने आज शेयर बाजार में सूचीबद्ध होने के बाद विधिवत प्रवेश कर लिया. कंपनी के शेयर उसके इश्यू मूल्य 299 के मुकाबले 102 प्रतिशत तक बढ़त के साथ दर्ज हुए.नवागत कम्पनी की जोरदार इंट्री के साथ ही अच्छा प्रतिसाद मिला है.

बता दें कि एवेन्यू सुपरमाटर्स का शेयर आज 604.40 रुपये पर दर्ज हुआ. कारोबार के दौरान यह और बढ़कर 616.25 रुपये तक पहुंच गया. जबकि नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में यह 600 रपये पर खुला. इश्यू मूल्य के मुकाबले शुरूआती कारोबार में इसमें 102 प्रतिशत से लेकर 106 प्रतिशत तक की बढ़त देखी गई. स्मरण रहे कि कंपनी ने हाल ही में अपना 1,870 करोड़ रुपए का प्रारम्भिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) पूरा किया है. बाजार में सूचीबद्ध होने के साथ ही उसका बाजार पूंजीकरण 37,198.56 करोड़ रुपये पर पहुंच गया.

शेयर बाजार में शामिल हुई एवेन्यू सुपरमार्ट्स कम्पनी को बंबई शेयर बाजार में सुबह के कारोबार में 80.93 लाख और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में चार करोड़ से अधिक शेयरों की खरीदी -बिक्री हुई.कंपनी के आईपीओ को उसके आकार से 104 गुना अधिक अभिदान मिला.एवेन्यु सुपरमार्ट्स ने अपने आईपीओ के लिये 295 से 299 रुपए का मूल्य तय किया था. यह इश्यू 8 से 10 मार्च तक के लिये खुला था.

यह भी देखें

मांग कम होने से सोने में 150 रुपए की गिरावट

गिरावट से उभर नहीं पाया बाजार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -