बाजार बंद के समय रहा मिला -जुला असर
बाजार बंद के समय रहा मिला -जुला असर
Share:

शेयर मार्केट में कभी गिरावट तो कभी मजबूती देखने को मिलती है. बाजार में उतार-चढाव जारी है. बाजार में अनिश्चितता का माहौल है. इस कारण कारोबारी भी परेशान हैं. बाजार इस दौर से कब उभरेगा यह अज्ञात है.कल बुधवार को भी सेंसेक्स और निफ़्टी दोनोंमे गिरावट देखी गई थी.

यदि आज की बात करें तो आपको बता दे कि इस कारोबारी सप्ताह के चौथे दिन गुरुवार को सेंसेक्स में सुबह बढ़िया तेजी का नजारा दिखाई दिया. आज 10:49 बजे सेंसेक्स 167 अंक की तेजी के साथ 31450 पर कारोबार कर रहा था , जबकि यदि निफ्टी के बारे में बात करें तो यह भी 42 अंक की तेजी के साथ 9676 पर कारोबार कर रहा था .इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी तेजी नजर आई. बीएसई 167 अंक की तेजी के साथ 31450पर कारोबार कर रहा था , वहीं एनएसई भी 42 अंक की तेजी के साथ 9676 पर कारोबार कर रहा था.

गुरुवार को जब कारोबार बंद हुआ तो सेंसेक्स 7 अंकों की मामूली तेजी के साथ 31290 पर बंद हुआ. जबकि निफ़्टी में गिरावट देखी गई . निफ़्टी 3 अंक नीचे गिरकर 9630 पर बंद हुआ. इसी तरह बीएसई और एनएसई में क्रमशः मामूली तेजी और गिरावट देखी गई .बीएसई 7 अंकों की मामूली तेजी के साथ 31290 पर बंद हुआ, वहीं एनएसई 3 अंक नीचे गिरकर 9630 पर बंद हुआ .

यह भी देखें

आयकर विभाग के सामने हाजिर हुए मीसा और शैलेश कुमार

सेंसेक्स 167 अंक उछला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -