शरद यादव के रवैये से JDU नाराज, कहा पार्टी मीटिंग में रखें अपना पक्ष
शरद यादव के रवैये से JDU नाराज, कहा पार्टी मीटिंग में रखें अपना पक्ष
Share:

नई दिल्ली। जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव का विमानतल पर स्वागत करने के लिए आरजेडी के नेता पहुॅंच गए। दरअसल शरद यादव बिहार में तीन दिनों के विशेष अभियान के लिए पटना पहुॅंचे हैं। इसे जनहित अभियान नाम दिया गया है। जिसके लिए शरद यादव के पहुॅंचने पर आरजेडी नेता ने जेडीयू के पूर्व अध्य क्ष शरद यादव का स्वागत किया। शरद यादव इन 3 दिनों में पहले दिन पटना, सोनपुर और मुजफ्फरपुर की यात्रा करेंगे।

दूसरे दिन मुजफ्फरपुर,दरभंगा,मधुबनी की तथा अपनी यात्रा के अंतिम दिन मधुबनी,सुपौल,सहरसा,मधेपुरा की यात्रा करेंगे। इस दौरे के दौरान शरद यादव जनता के मन की बात पूछेंगे कि महागठबंधन को लेकर जो टूटा है उसको लेकर उनके मन में क्या विचार है क्या सोचते हैं। शरद यादव ने स्पष्ट कर दिया कि वे महागठबंधन के साथ हैं। ऐसे में जेडीयू ने शरद यादव से स्पष्टतौर पर कहा है कि उन्हें जो भी कहना है वह पार्टी के नेताओं के सामने कहें।

हालांकि जेडीयू ने कहा है कि शरद यादव 19 अगस्त को पार्टी की कार्रकारिणी मीटिंग में अपना पक्ष रख सकते हैं। दूसरी ओर जानकारी मिली है कि शरद यादव ने 17 अगस्त को सहज विरासत बचाओ सम्मेलन आयोजित किया है। माना जा रहा है कि इस सम्मेलन में विपक्षी नेताओं के अलावा कुछ दलित एवं अल्पसंख्यक नेता भी शामिल होंगे।

वहीं आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने भी शरद यादव का समर्थन जताते हुए बुधवार को कहा था कि नीतीश कुमार ने शरद यादव को धोखा दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि शरद यादव के पटना आने पर जनता दल यूनाईटेड के कार्यकर्ता उनका विरोध करेंगे और नीतीश कुमार के इशारे पर उन पर हमला भी किया जा सकता है। उन्होंने कहा था कि उनकी पार्टी का शरद यादव की जेडीयू से गठबंधन जारी रहेगा।

JDU ने कहा, लालू प्रसाद यादव को करना चाहिए समाज की समीक्षा

जनता दल यूनाइटेड के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव करेंगे बिहार का दौरा

आरजेडी ने नीतीश पर लगाया हत्या का आरोप, कहा देना होगा इस्तीफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -