शंकर सिंह बघेला ने कहा 24 घंटे पहले ही पार्टी ने निकाल दिया मुझे बाहर
शंकर सिंह बघेला ने कहा 24 घंटे पहले ही पार्टी ने निकाल दिया मुझे बाहर
Share:

अहमदाबाद: हाल में गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शंकर सिंह वाघेला ने कांग्रेस पार्टी से बगावत कर दी है जिसमे कई दिनों से चल रही तकरार के बाद अब शंकर सिंह वाघेला ने कांग्रेस के खिलाफ खुलकर बोला है जिसमे कहा है कि मैं पार्टी में होते हुए भी पार्टी में नहीं हू. मुझे पार्टी ने 24 घंटे पहले ही बाहर निकाल दिया है. उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि वे आत्मसम्मान से समझौता नहीं कर सकते. उनका लंबा सियासी इतिहास रहा है. वे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ में भी रह चुके हैं. वाघेला ने कहा कि विनाश काले विपरित बुद्धि लेकिन बापू रिटायर होने वाला नहीं है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शंकर सिंह वाघेला ने अपने जन्मदिन पर शक्ति प्रदर्शन करते हुए अपने समर्थको को इकठ्ठा किया, जहा पर उन्होंने कांग्रेस के खिलाफ आवाज उठायी. इससे यह बात साफ हो गयी है कि वाघेला अब कांग्रेस के साथ नहीं रहेंगे.

बता दे कि कांग्रेस ने वाघेला पर क्रॉस वोटिंग का आरोप लगते हुए अपने नेताओ को वाघेला के जन्मदिन की पार्टी मी जाने से मना किया था. बरसों से कांग्रेस के प्रति वफादार रहे वरिष्ठ कांग्रेस नेता शंकर सिंह वाघेला पर राष्ट्रपति चुनाव में आधा दर्जन से अधिक विधायकों की क्रॉस वोटिंग से बौखलाई कांग्रेस पार्टी ने अपने विधायकों पर वाघेला के जन्मदिन के कार्यक्रम में भाग लेने पर रोक लगा दी गई थी. जिसके बाद वाघेला ने रैली को सम्बोधित करते हुए अपनी आवाज उठाई और कांग्रेस पर करारा हमला बोला है. 

जन्मदिन पर वाघेला का शक्ति प्रदर्शन, कांग्रेस को दे सकते इस्तीफा

आज वाघेला का जन्मोत्सव समारोह, कांग्रेस ने पार्टी विधायकों के जाने पर रोक लगाई

Live : संसद में उठा मंदसौर हिंसा का मुद्दा, भारी हंगामे की बीच सदन की कार्यवाही स्थगित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -