किंग खान को डर, कही बॉलीवुड पर हॉलीवुड हावी न हो जाये
किंग खान को डर, कही बॉलीवुड पर हॉलीवुड हावी न हो जाये
Share:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान हाल ही में हॉलीवुड अभिनेता ब्रेट पिट से मिले. जहाँ उन्होंने ब्रेड से कहा कि उन्हें डर है कि कही बॉलीवुड पर हॉलीवुड हावी नहीं हो जाए. उन्होंने कहा कि अगर बॉलीवुड में लोगो ने कुशलता के साथ में पटकथा लेखन शैली, विपणन और तकनीक के इस्तेमाल पर काम नहीं करा तो हो सकता है कि हॉलीवुड बॉलीवुड पर हावी हो जाए. आपको बता दे कि ब्रैड पिट भारत अपनी फिल्म वार मशीन का प्रमोशन करने के लिए भारत पहुंचे थे.

हलाकि उनके दौरे की जानकारी आखिर तक ख़ुफ़िया थी. लेकिन हाल ही में पिट बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान के साथ मिले जहाँ उन्होंने फ़िल्मी सिनेमा के भविष्य को लेकर ढेर सारी बाते की इसके साथ ही दोनों ने यह खूब मस्ती की. इसी दौरान ब्रैड ने कहा कि वे बॉलीवुड में नहीं चल पाएंगे क्योकि उन्हें डांस करना नहीं आता.

इसके जवाब में शाहरुख़ खान ने कहाँ कोई बात नहीं हम आपको नचा देंगे. हम यह सबको नचा देते है. वही शाहरुख़ खान ने आगे कहा कि 25 साल मुझे भी बॉलीवुड में हो गए है पर मुझे आज तक डांस में महारत हांसिल नहीं हुई. बस में अपनी बांहो को फैला देता हूँ. मुझे एक यह स्टेप आता है मैं और कुछ नहीं करा पता. आपको बता दे कि इस विशेष सत्र का संचालन निर्देशक डेविड मिशोड कर रहे थे.

शाहरूख से मिलने पहुंची नासिक की 6 लड़कियां

पिट ने कहा मुझे डांस नहीं आता, किंग खान ने कहा हम सबको नचा देते है

क्या ट्रेलर में जलेगी शाहरुख़ की भी ट्यूबलाइट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -