अब तो शाहरुख़ को फीका कर रहे उनके बच्चे...
अब तो शाहरुख़ को फीका कर रहे उनके बच्चे...
Share:

शाहरुख़ जहां अभी फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के चलते खासा सुर्खियों में चल रहे है. शाहरुख़ खान के संग इस फिल्म में हमे अनुष्का शर्मा नजर भी नजर आने वाली है. बता दे कि अभी तो बहरहाल फिल्म कि शूटिंग चल रही है  व पूर्व में फिल्म के दो मिनी ट्रेलर भी रिलीज हो गए है जिन्हे काफी पसंद भी किया जा रहा है. अब बात कर लेते है शाहरुख़ खान के बच्चो के बारे में तो बता दे कि, अभी हाल ही में फादर्स डे के मौके पर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान अपनी बेटी सुहाना के साथ दिखाई दी है.

जहां पर हमे सुहाना खान का अलहदा रूप नजर आया है. अभिनेता शाहरुख के स्टारडम के बारे हम सबको पता है लेकिन जब उनकी बेटी सुहाना का अंदाज लोगों ने देखा तो सबकी निगाहें उन पर ही जाकर थम गईं. हम बात कर रहे हैं रविवार को शाहरुख़ की पत्नी गौरी खान द्वारा इंटीरियर डिजाइन किए गए रेस्टोरेंट के लॉन्चिंग इवेंट की.

इस इवेंट पर शाहरुख़ के साथ पहुंची सुहाना का ब्यूटीफुल लुक देखकर सबकी निगाहें उन पर ही टिक गईं. गौरतलब है कि इससे पहले भी सुहाना हमे मुंबई की पहली बारिश में अपने यौवन को भिगोते हुए नजर आई थी. वैसे भी देखा जाए तो जनाब आजकल बॉलीवुड में इस समय स्टार किड्स की भरमार है हर एक अभिनेता या अभिनेत्री के बच्चे बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर सुर्खियों में है.   

काफी हॉट और ग्लैमरस है जन्नत मूवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली ये एक्ट्रेस

Photos : ऐसा है 'बेबो' का स्टाइलिश और हॉट अवतार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -