मेरी शादी मुझसे 5 साल छोटी लड़की से हुई
मेरी शादी मुझसे 5 साल छोटी लड़की से हुई
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता शाहिद कपूर जो के एक बार फिर से अपनी फैमेली के चलते खासा व्यस्त चल रहे है. इसके साथ ही साथ आजकल शाहिद कपूर जो के फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के कारण भी खासा व्यस्त है. शाहिद की इस फिल्म पर हमे महाराष्ट्र व राजस्थान में भी काफी हंगामा सुनने को मिल चूका है.

अभी हाल ही में 7 जुलाई को शाहिद कपूर व मीरा राजपूत की शादी की दूसरी सालगिरह थी. जिसके लिए यह दोनों ही खूब सुर्खियों में रहे थे. आजकल शाहिद और मीरा कपूर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. हाल में इस कपल को न्यू यॉर्क में IIFA अवॉर्ड के दौरान लोगों का ध्यान आकर्षित किया था. इसी दौरान मीडिया से बात करते हुए शाहिद ने अपने बारे में एक मजेदार खुलासा किया है.

एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद से पूछा गया कि जब वह 18 साल के थे तब कैसी शरारतें करते थे. इसके जवाब में शाहिद ने कहा, 'जब मैं 18 साल का था तो मुझे इस बात का कोई आइडिया नहीं था कि मेरी शादी मुझसे 5 साल छोटी लड़की से होगी. मुझे लगता है यही एक शरारत होगी जो मैंने 18 साल की उम्र में की थी.' अब जबकि शाहिद की शादी मीरा से हो चुकी है तब शाहिद का यह खुलासा कुछ मजाकिया भी लगता है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -