महिलाओ के लिये शाहिद का सन्देश
महिलाओ के लिये शाहिद का सन्देश
Share:

बॉलीवुड के हैदर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रंगून को लेकर खासा सुर्खियों में है. फिल्म के प्रमोशन को लेकर शाहिद कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे है. और लगातार फिल्म को लेकर वे जगह जगह घूम रहे है और फिल्म से जुडी बाते अपने फेन्स के साथ में शेयर कर रहे है. फिल्म के प्रचार का माध्यम उन्होंने सोशल मिडिया को बनाया. शाहिद ने ट्विटर पर एक पोस्ट ट्वीट करी जिसमे उन्होंने लिखा की कोई भी पुरुष एक माँ का स्थान नहीं ले सकता है.

या यु कहे की कोई भी पुरुष महिलाओ का स्थान नहीं ले सकता है. महिलाये हर मायनो में पुरुष से आगे है. आइये महिलाओ की तारीफ करे उनके प्रति प्यार को जाहिर करना सीखे.हर दिन. आपको बता दे कि इन दिनों शाहिद महिला प्रधान कहानी पद्मावती में भी काम कर रहे है.

इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली कर रहे है. इस फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में है. यह फिल्म पूरी तरह से एक महिला के इर्दगिर्द घुमित है. वही उनकी फिल्म रंगून भी एक महिला के इर्द गिर्द घुमित लव ट्राइएंगल है. जिसमे कंगना रणौत और सैफ अली खान भी शाहिद के साथ में मुख्य किरदार में है. विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित फिल्म रंगून 24 फरवरी को रिलीज होगी.

'रंगून' को छोड़ मीरा के हुए शाहिद!

यह दोनों ही मुंडे मेरे लिए खास है...

''शूटिंग के दौरान शाहिद-कंगना एक ही कॉटेज शेयर करते थे''

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -