मीशा के जन्मदिन पर शाहिद की खास प्लांनिग
मीशा के जन्मदिन पर शाहिद की खास प्लांनिग
Share:

बॉलीवुड के दो खूबसूरत कपल फूल हम बात कर रहे है अभिनेता शाहिद कपूर व उनकी खूबसूरत मोहतरमा मीरा राजपूत के बारे में जो के पूर्व में हमे संपन्न हुए आइफा समारोह में अपनी बेटी मीशा को लेकर आए थे. इस बार के आइफा में जहां शाहिद को उनकी फिल्म 'उड़ता पंजाब' ने जहां उनकी झोली में अवार्ड गिराया था वही उनकी बेटी मीशा भी आइफा में काफी क्यूट नजर आई थी. अब बात कर ली जाए फिर से शाहिद व मीरा के बारे में तो पूर्व में यह दोनों ही हमे अपनी बेटी मीशा के बिना ही नजर आए थे.

जी हां बता दे कि, अभी हाल ही में बीते दिन शाहिद और मीरा लंच डेट एंजॉय कर मुंबई के ब्लू रेस्टोरेंट से बाहर निकलते दिखे. बाहर निकलते हुए जहां शाहिद ब्लैक कपड़ो में थे वहीं मीरा व्हाइट जींस और टॉप पहन रखा है. ऐसे में इनके साथ में हमे उनकी क्यूट बेटी मीशा नजर नहीं आई थी.

लेकिन बता दे कि तमाम की व्यस्तताओं के बीच वह अपनी बेटी मीशा कपूर का पहला जन्मदिन देश के बाहर मनाने के लिए समय निकालेंगे. बता दें कि शाहिद और उनकी पत्नी मीरा की बेटी मीशा 26 अगस्त को एक साल की हो जाएगी. शाहिद ने शनिवार रात को मुंबई में एक पुरस्कार समारोह से इतर कहा, “(मीशा के जन्मदिन के समय) शायद हम देश में नहीं होंगे. मैं वह समय परिवार के साथ बिताऊंगा.”

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म लोगों की मानसिकता में बदलाव लाएगी, अक्षय कुमार

पापा सैफ के संग क्यूट तैमूर की दिलकश मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -