आप भी मीशा की इस क्यूटनेस के कायल हो जाएंगे
आप भी मीशा की इस क्यूटनेस के कायल हो जाएंगे
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता शाहिद कपूर के बारे में जो के एक बार फिर से अपनी फैमेली के चलते खासा व्यस्त चल रहे है. इसके साथ ही साथ आजकल शाहिद कपूर जो के फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के कारण भी खासा व्यस्त है. शाहिद की इस फिल्म पर हमे महाराष्ट्र व राजस्थान में भी काफी हंगामा सुनने को मिल चूका है.

अभी हाल ही में 7 जुलाई को शाहिद कपूर व मीरा राजपूत की शादी की दूसरी सालगिरह थी. जिसके लिए यह दोनों ही खूब सुर्खियों में रहे थे. लेकिन अब  एक बार फिर से हमे शाहिद व उनकी बच्ची तथा पत्नी के बारे में कुछ हल्का फुल्का व चटपटा सा सुनने में आया है. जी हां बता दे कि, आईफा अवॉर्ड समारोह में भी हमे शाहिद मीरा व मीशा का अलहदा लुक देखने को मिल चूका है.

तथा एक बार फिर से यह क्यूट फैमेली हमे नजर आई. बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की बेटी मीशा के साथ कुछ ऐसी प्यारी तस्वीरें देखने को मिली हैं कि आप भी उनकी क्यूटनेस के कायल हो जाएंगे.  बेटी मीशा के साथ मीरा छुट्टियों पर गई थीं. जब मीरा वापस आईं तो शाहिद कपूर उन्हें पिक करने एयरपोर्ट पहुंचे. शाहिद को देखते ही मीरा की खुशी उनके चेहरे पर छलक उठी. हालांकि मीशा कैमरे को देखकर कुछ अपसेट लग रही थीं. 

अमित साध की मनपसंद बाइक, चोर के मन भाई

सुनो! सारुख ने मेरे साथ सेल्फी ली, लव यू सारुख माय फैन

OMG : कैटरीना तो सलमान से भी निकली आगे, बिना हाथों के लगाए पुशअप्स, Watch Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -