आखिर ख़त्म हो गई किंग खान और सन्नी पाजी की 24 साल पुरानी दुश्मनी
आखिर ख़त्म हो गई किंग खान और सन्नी पाजी की 24 साल पुरानी दुश्मनी
Share:

बॉलीवुड में स्टार्स के बिच कब झगडे हो जाए और कब उनके बिच सुलह हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. लेकिन अगर बात तो बड़े सितारों की हो तो फिर या जानकारी रोचक हो जाती है. ऐसे में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान और सन्नी देओल के 24 साल पुराने झगडे का अंत हो गया. दरअसल शाहरुख़ खान ने सन्नी के बेटे के आने वाली फिल्म को अपने ही अंदाज में शुभकामनाये दी. और 24 साल पुरानी लड़ाई को ख़त्म कर दिया.

आपको बता दे कि दोनों के बिच लड़ाई का कारण था 24 साल पहले रिलीज हुई फिल्म डर जिसका निर्माण यशराज बैनर के तले हुआ था. इस फिल्म में सन्नी देओल और शाहरुख़ खान इस फिल्म में साथ नजर आये थे. इस फिल्म में सन्नी के रोल के बाजए शाहरुख़ खान के रोल को ज्यादा तवज्जो दिया गया था. ऐसे में सनी काफी ज्यादा नाराज थे. इसके बाद उन्होंने यशराज प्रोडक्शन की फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया.

हालाँकि यशराज फिल्म की और से सन्नी को कई सारे ऑफर भी मिले थे. लेकिन सनी ने यशराज बैनर के साथ काम नहीं किया. खबरे तो यहाँ तक थी कि आदित्य चोपड़ा सनी के बेटे करण को लॉन्च करना चाहते थे. लेकिन सन्नी ने यह कहते हुए इंकार कर दिया की वो करण को दूसरा सन्नी देओल नहीं बनने देंगे.

सनी देओल को शाहरुख ने कहा, 'All The Best Papa'

जब अक्षय की पत्नी ट्विंकल सनी देओल को 'छोटे पापा' कहकर बुलाने लगी...

सनी देओल ने किया बाहुबली के राईटर को ना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -