बांद्रा से ट्रेन में सवार हुए शाहरुख खान, दिल्‍ली तक के सफर में करेंगे 'रईस' का प्रमोशन....Watch Pics
बांद्रा से ट्रेन में सवार हुए शाहरुख खान, दिल्‍ली तक के सफर में करेंगे 'रईस' का प्रमोशन....Watch Pics
Share:

बॉलीवुड के रोमांस के किंग यानि शाहरुख़ खान जो कि अभी तो फ़िलहाल अपनी फिल्म 'रईस' के प्रमोशन में खासा व्यस्त है. इस फिल्म में हमे शाहरुख़ खान के साथ में पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिर खान भी नजर आने वाली है जिसके लिए हमे काफी हंगामा भी सुनने को मिल चूका है. अभी वैसे भी शाहरुख़ खान फिल्म के प्रमोशन के लिए टीवी सीरियल व शो पर भी नजर आ रहे है. क्या आपको शाहरुख़ खान की फिल्म 'दिल से' का चर्चित सॉन्ग 'छैया छैया...' याद है इस सॉन्ग को आज भी लोग काफी गुनगुनाते है.

शायद वह लम्हा अब हमे उनकी आगामी फिल्म 'रईस' में भी देखने को मिलने वाला है. जी हाँ, पता चला है कि, किंग खान शाहरुख खान सोमवार को अपनी फिल्म 'रईस' की टीम के साथ मुंबई सेंट्रल से शाम पांच बजे अगस्त क्रांति एक्सप्रेस से दिल्ली के लिए रवाना हों गए है. और यह ट्रेन उन्हें अगले दिन मंगलवार को सुबह 10.55 बजे दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पहुचाएगी.

बॉलीवुड में फिल्मों के प्रचार का अंदाज भी समय के साथ अनोखा होता जा रहा है. आपको बता दे की अभिनेता शाहरुख और उनकी टीम सोमवार सुबह मुंबई से अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस में सवार हुई और वे सभी मंगलवार सुबह दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन स्टेशन पहुंचेंगे. इसके बाद शाहरुख दिल्ली में फिल्म का प्रमोशन करेंगे. इस दौरान शाहरुख खान तमाम स्टेशनों पर रुकते हुए लोगों से मिल भी रहे है व लोगो से अपनी फिल्म 'रईस' को देखने की अपील भी दोहरा रहे है. आप भी देखिये ट्रेन में शाहरुख़ खान के यह फोटो.....

हॉट सनी बने हमारी 'अम्मा' तभी तो करेंगे 'हम्मा-हम्मा...'

जब दुबई में शाहरुख़ ने माहिरा को कहा: 'उड़ी उड़ी जाय....'

'रईस' के प्रमोशन के लिए आगे आया नन्हा अबराम...Watch Pics

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -