शाहरुख़ की फ़िल्मों में Bollywood हसीनाओं का रहेगा मेला
शाहरुख़ की फ़िल्मों में Bollywood हसीनाओं का रहेगा मेला
Share:

आपको बता दे की बॉलीवुड की हिट फिल्म धूम की सीरीज अब तक हिट रही है, चाहे कोई सी भी सीरीज की बात की जाये हर पार्ट में बेहतरीन कलाकार के साथ साथ उनकी बेहतरीन कलाकारी भी शामिल थी. लेकिन अब बात करते हैं धूम की आने वाले पार्ट की यानि धूम के चौथे पार्ट की जिसकी पूरी स्टार कास्ट ही बदली हुई है. जी हाँ, आपको बता दे कि ‘धूम-4’ में सलमान खान मुख्य भूमिका में नजर आने वाले थे जिसमे उनका नेगेटिव किरदार था. क्योंकि अब सलमान खान थे इसमें तो फिल्ममेकर्स ने फिल्म की पूरी स्टारकास्ट को ही बदलने का फैसला कर लिया है. लेकिन अब खबर मिली है कि इस नेगेटिव रोल में अब किंग खान यानि शाहरुख़ खान नज़र आ सकते हैं.

आमिर खान और सलमान खान के बाद अब शाहरुख खान के 'धूम 4' में होने की खबर आ रही है. कुछ समय पहले ही सलमान ने 'रेस 3' साइन की है, जिस वजह से यह लग रहा है कि अब सलमान 'धूम 4' का हिस्सा नहीं बनेंगे. वैसे भी देखा जाए तो किंग खान शाहरुख़ खान जो कि बॉलीवुड निर्देशक आनंद एल राय निर्देशित फिल्म की शूटिंग इन दिनों मुंबई के अलग-अलग हिस्सों में चल रहीं हैं.

फिल्म से जुड़ी अब तक कई ख़बरें आती रही हैं लेकिन अब कुछ तस्वीरें  सोशल मीडिया पर चर्चा का कारण बनी हैं. इस तस्वीर में शाहरुख़ के साथ श्रीदेवी, आलिया भट्ट, करिश्मा कपूर, रानी मुखर्जी और काजोल नजर आ रही हैं. सारी अभिनेत्रियां शाहरुख के साथ बिंदास अंदाज में नजर आ रही हैं. ख़बर है कि ये सारी हसीनाएं शाहरुख खान से शूटिंग के दौरान मिली हैं. बताया जा रहा है कि आनंद राय की फिल्म में ओम शांति ओम की तर्ज़ पर एक सीक्वेंस होगा जिसमें ये सारी अभिनेत्रियां गेस्ट अपीयरेंस देने वाली हैं. इसे फिल्म के ख़ास अट्रेक्शन के तौर पर पेश किया जाएगा.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'मॉडलिंग ने मुझे बर्बाद करके रख दिया' - कारा डेलेविंग्ने

हिट होने के बावजूद 'जुड़वां-2' में है यह गलतियां...

लाइव कंसर्ट के दौरान जख्मी हुआ ये सिंगर...

बर्थडे स्पेशल : अपने Bald अवतार से फेमस हुई थी यह मिस इंडिया

'लेट्स मेक अ डील' के मोंटी हॉल का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -