शाहरुख ने दी बच्चों को खास सलाह
शाहरुख ने दी बच्चों को खास सलाह
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान जिनके छोटे बेटे अबराम खान जो के आजकल देखा जाए तो अपने पिता शाहरुख़ खान से कही ज्यादा लाइमलाइट में बने रहते है. जी हां, अबराम जहां पर अपने पिता जाते है उससे पहले ही अपनी उपस्थिति दर्ज करा देते है. वैसे भी जनाब देखा जाए तो किंग खान शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान भी कुछ कम सुर्खियों में नहीं रहती है. बता दे कि, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान ने अपनी बेटी सुहाना के बॉलीवुड में कदम रखने को लेकर आ रही खबरों को खारिज़ कर दिया है.

किंग खान ने यह एेलान कर दिया है कि सुहाना अगले पांच सालों तक फिल्मों में नहीं आएगी. मतलब वो बॉलीवुड में इतनी जल्दी डेब्यू नहीं करने वाली हैं. बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का मानना है कि पहले उनका परिवार पापाराजी कल्चर से असहज महसूस करता था, लेकिन अब वे इसे अपनी जिंदगियों का हिस्सा मानते हैं.

साथ ही शाहरुख़ ने कहा कि, "तस्वीरें खींचा जाना स्टारडम का हिस्सा है, जिसे हम सब स्वीकार कर चुके हैं..." पिछले महीने वायरल हुए एक वीडियो में, शाहरुख की बेटी सुहाना (17) एक थियेटर के एलिवेटर का दरवाजा खुलने का इंतजार करते समय फोटोग्राफर्स से बचने की कोशिश में बेहद असहाय और असहज महसूस कर रही थीं. 

 

'दबंग3' पर अरबाज-शब्बीर की चुलबुली मस्ती

आखिर कंगना ने अपने बॉडी डबल को क्यों कर दिया था मना....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -